fbpx
Now Reading:
सिपाही का आरोप: BJP सांसद रेखा वर्मा उन्हें उनकी हत्या कराने की दे रही हाई धमकी, सांसद ने मुझे मारा थप्पड़
Full Article 2 minutes read

सिपाही का आरोप: BJP सांसद रेखा वर्मा उन्हें उनकी हत्या कराने की दे रही हाई धमकी, सांसद ने मुझे मारा थप्पड़

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा पर थप्पड़ मारने और हत्या कराने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित सिपाही ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है और इंसाफ की मांग की है। सिपाही ने अल्टीमेटम दिया है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगा। पुलिस ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाने में सांसद के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 504, 506 और 274 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कॉन्स्टेबल श्याम सिंह का आरोप है कि, ‘‘बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने मुझे थप्पड़ मारा। साथ ही, बिना किसी कारण मुझे अपमानजनक बातें भी कहीं। इसके बाद वह चली गईं। मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा।’’

क्या है मामला ?

मोहम्मदी में रविवार (9 जून) शाम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सम्मान समारोह का आयोजन किया था, जिसमें सांसद रेखा वर्मा पहुंची थीं। रात करीब 11 बजे वह समारोह से लौट रही थीं। उस दौरान मोहम्मदी थाने की तरफ से सांसद को स्कॉर्ट उपलब्ध कराई गई। बताया जा रहा है कि थाने की सीमा पार कराने के बाद स्कॉर्ट लौटने लगी और सांसद अपनी कार से बैठ गईं। उस दौरान उन्होंने सिपाही श्याम सिंह को बुलाया। आरोप है कि सांसद ने स्कार्ट के चालक सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ मार दिया। साथ ही, हत्या कराने की धमकी भी दी।

Input your search keywords and press Enter.