fbpx
Now Reading:
UP: BJP नेताओं की गुंडागर्दी, बीच सड़क पर दंपती को पीटा, महिला के फाड़े कपड़े
Full Article 2 minutes read

UP: BJP नेताओं की गुंडागर्दी, बीच सड़क पर दंपती को पीटा, महिला के फाड़े कपड़े

BJP नेताओं की गुंडागर्दी
मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के शहर के बीचोबीच मेघदूत पुलिया पर सोमवार को सरेआम भाजपाइयों ने गुंडागर्दी की। बाइक में टक्कर लगने का विरोध करने पर दरोगा के पुत्र और पुत्रवधू को पीटा। महिला के कपड़े फाड़ दिए।
गुस्साए दंपती ने शोर मचाकर गाड़ी रुकवा ली। महिला भाजपा नेता की गाड़ी के आगे लेट गई, जिस पर मेघदूत पुलिया स्थित चौराहे पर जाम लग गया।
पति-पत्नी चिल्लाते रहे और भाजपा नेता के पक्ष में नेता और कार्यकर्ता आते रहे। कोई जाम लगने का हवाला देकर दंपती को धमका रहा था तो कोई कानून का पाठ पढ़ा रहा था। गनीमत थी कि दरोगा की पुत्रवधू बहादुर थी। अन्यथा मामला ही रफा-दफा हो जाता। महिला ने चिल्ला-चिल्लाकर कहा कि चाहे जितने लोगों को बुला लो, वह तभी हटेगी, जब पुलिस आ जाएगी।
काफी गहमागहमी हुई, पुलिस के आने पर ही दंपती वहां से हटे। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। यहां भी रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर हंगामा होता रहा। जागृति विहार सेक्टर-6 निवासी दरोगा तेज बहादुर सिंह का बेटा प्रशांत वरुण अपनी पत्नी आरती को लेकर पीएल शर्मा रोड स्थित डॉक्टर के क्लीनिक बाइक से जा रहा था।
सिविल लाइन थानाक्षेत्र के मेघदूत पुलिया स्थित चौराहे पर सामने से आ रही एक स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। गाड़ी में भाजपा नेता दिग्विजय सिंह (जिला संयोजक आईटी विभाग) निवासी जागृति विहार सवार थे।
आरोप है कि बाइक में टक्कर मारने का विरोध करने पर दिग्विजय सिंह, दो भाजपा कार्यकर्ताओं और गाड़ी में बुरका पहने बैठी एक महिला ने दंपती के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं भाजपाइयों ने महिला ने कपड़े तक फाड़ डाले।
यह देखकर प्रशांत ने अपनी शर्ट निकाली और पत्नी को पहना दी। मारपीट और कपड़े फाड़ने पर गुस्साए दंपती ने हंगामा कर दिया। महिला स्कार्पियो के आगे लेट गई। चौराहे पर चारों तरफ जाम लग गया।
Related Post:  गोरखपुर जेल में बंदियों का बवाल, पुलिस पर पथराव, डिप्टी जेलर समेत कई को पीटा
Input your search keywords and press Enter.