fbpx
Now Reading:
साध्वी के ‘नाली और शौचालय’ वाले बयान पर भड़की बीजेपी, जेपी नड्डा ने लगाई फटकार

साध्वी के ‘नाली और शौचालय’ वाले बयान पर भड़की बीजेपी, जेपी नड्डा ने लगाई फटकार

भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को ‘नाली और शौचालय’ वाले बयान पर बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कड़ी फटकार लगाई है. साथ ही पार्टी ने उन्हें इस तरह के बयानों से बचने की नसीहत दी है. दरअसल पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को तलब किया था. जिसके बाद आज वे पार्टी दफ्तर पहुंची थी.

दरअसल साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं. हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम इमानदारी से कर रहे हैं.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान,कहा- हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नहीं बने…

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान,कहा- हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नहीं बने… https://www.chauthiduniya.com/big-story/bjp-mp-from-bhopal-pragya-thakur-said-hum-naali-saaf-karwane-ke-liye-nahi-bane-hain.html#PragyaSinghThakur #SadhviPragya #MadhyaPradesh #Bhopal #ViralVideo

Chauthi Duniya यांनी वर पोस्ट केले रविवार, २१ जुलै, २०१९

तो वहीं दूसरी तरफ साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं प्रज्ञा ठाकुर के बयान से सहमत हूं, वो नाली और शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी, जो करने के लिए बनी हैं, वो किया, जो किया उसकी सजा नहीं उपहार उसको मिला.’

Related Post:  मालेगांव ब्लास्ट केस: नहीं चला बिमारी का बहाना, पकड़ा गया झूठ, साध्वी प्रज्ञा कोर्ट में पेशी से बचने पहुंची थी अस्पताल ? 

गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पहले वे नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दे चुकी है. जिसे लेकर पार्टी की तरफ से उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था. हालांकि अभी तक पार्टी ने उनपर कोई कार्रवाही नहीं की है. तो वहीं उन्होंने मुंबई एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे को लेकर भी विवादित बयान दिया था. दरअसल उनका कहना था कि उन्होंने ही हेमंत करकरे को श्राप दिया था और यही वजह थी कि एक महीने बाद 26/11 को मुंबई में हुए आतंकी हमले में आतंकवादियों की गोलियों से उनकी मौत हो गयी.

Related Post:  ममता ने पार्टी नेताओं से कहा - भ्रष्टाचार से दूर रहें या जेल जाने के लिए तैयार रहें
Input your search keywords and press Enter.