fbpx
Now Reading:
टीचर के पेट से निकला आरी ब्लेड, सुई और पेन सहित 33 सामान, डॉक्टर के उड़ गए होश

टीचर के पेट से निकला आरी ब्लेड, सुई और पेन सहित 33 सामान, डॉक्टर के उड़ गए होश

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक टीचर के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जांच करने पर डॉक्टर ने पाया कि मरीज के पेट में कई धातु के टुकड़े हैं। निजी नर्सिंग होम में डॉक्टर ने मंगलवार को टीचर के पेट का ऑपरेशन किया। इस ऑपरेशन में सुई, आरी का टुकड़ा, तार का टुकड़ा, चमड़े के बेल्ट सहित 33 आइटम मिले।

खबर के मुताबिक, ईशानगर के रहने वाले टीचर योगेश ठाकुर को पेट दर्द की शिकायत पर परिजन सर्जन डॉ. एनपीएन खरे के पास लेकर पहुंचे। उन्होंने टीचर का एक्सरे कराया, जैसे ही एक्सरे देखा वह हैरान रह गए। एक्सरे में पेट में कई धातुएं, प्लास्टिक के टुकड़े थे। उन्होंने ऑपरेशन करने का फैसला किया।

डाक्टर को करनी पड़ी काफी मशक्क्त, 6 घंटे चला ऑपरेशन
करीब 6 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने टीचर के पेट से प्लास्टिक के पेन, बोरा सिलने बाला सूजा, आरी ब्लेड, चमड़े के बेल्ट का टुकड़ा, तार का टुकड़ा आदि कुल मिलाकर 33 आइटम निकाले। टीचर के परिजनों ने डॉक्टर को बताया कि युवक पहले गांजा पीता रहा है।

डॉक्टर खरे का कहना है कि मरीज ने जेहनी सनक का शिकार होकर यह हरकत की। उसने करीब 6 माह पहले रबर, प्लास्टिक के टुकड़े निगले, फिर पेन, आरी, बड़ी सुई को निगल गया। इस कारण दर्द शुरू हुआ। जब उसने परिजनों को आरी सुई खाने की बात बताई तो किसी ने भरोसा नहीं किया।
Input your search keywords and press Enter.