fbpx
Now Reading:
अमिताभ की ‘दीवार’ पर चलेगा हथौड़ा, बीएमसी ने भेजा नोटिस
Full Article 2 minutes read

अमिताभ की ‘दीवार’ पर चलेगा हथौड़ा, बीएमसी ने भेजा नोटिस

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर मुंबई महानगर पालिका बड़ी कार्रवाही करने जा रही है. जिसके लिए उन्हें नोटिस भी भेजा जा चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई महानगर पालिका अमिताभ के जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग स्थित प्रतीक्षा बंगले की दीवार पर हथौड़ा चलाने जा रही है. बताया जाता है कि रास्ते की चौड़ाई कम होने से लोगों को आये दिन ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता है. जिसके चलते तक़रीबन साल भर पहले मनपा प्रशासन ने रास्ते की चौड़ाई बढ़ाकर 60 फीट करने का फैसला लिया था. इस सम्बन्ध में उन लोगों को नोटिस भी जारी हुआ था जिनके बंगले या फिर बाउन्ड्री वाॅल तोड़ी जानी थी. जिसमें मशहूर उद्योगपति सत्यमूर्ति और फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाम भी शामिल थे.

मुंबई महानगर पालिका द्वारा भेजे गए नोटिस के बाद सत्यमूर्ति ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसकी वजह से रास्ते को चौड़ा करने का काम रुक गया था. लेकिन कुछ दिनों पहले ही हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए याचिका ख़ारिज कर दी थी.जिसके बाद एक बार फिर रास्ते को चौड़ा करने का काम मनपा प्रशासन की ओर से शुरू कर दिया गया है. इसी के तहत दो दिन पहले ही मनपा प्रशासन ने सत्यमूर्ति के सत्यमूर्ति रेसिडन्सी इमारत की बाउन्ड्री वाॅल तोड़ी है. जिसके बाद बिग बी के बंगले की कंपाउंड वाॅल तोड़े जाने की बारी है. हालांकि अमिताभ बच्चन की तरफ से मनपा प्रशासन को इस मामले में कोई जवाब नहीं दिया गया है.

आपको बता दें कि मुंबई में अमिताभ के पास तीक्षा, जलसा, जनक, वत्स और आशियाना नामा के 5 बंगले हैं. जिनकी कुल कीमत 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की आंकी गई है.

Input your search keywords and press Enter.