fbpx
Now Reading:
रितेश देशमुख का पियूष गोयल पर पलटवार- कहा मेरे पिता मेरे रोल मॉडल थे, रोले दिलाने की सिफारिश नहीं करते थे

रितेश देशमुख का पियूष गोयल पर पलटवार- कहा मेरे पिता मेरे रोल मॉडल थे, रोले दिलाने की सिफारिश नहीं करते थे

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भले ही सक्रिय राजनीति में नहीं हैं लेकिन राजनीति उनके खून के एक एक क़तरे में है। हाल में ही केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख और रितेश के पिता के खिलाफ एक बयान था। कहा था मुख्यमंत्री रहते हुए देशमुख अपने हीरो बेटे और एक प्रोड्यूसर को मुंबई आतंकी हमले के बाद वहां शूटिंग कराने ले गए थे। उनके उसी बयान पर अब विलास राव देशमुख के बेटे और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने पलटवार किया है।

रितेश देशमुख ने ट्विटर पर बिना गोयल का नाम लिए हुए लिखा कि पूर्व सीएम पर सवाल उठाना आपका अधिकार है लेकिन जो व्यक्ति अपना बचाव करने के लिए न हो उस पर इस तरह की टिप्पणी करना गलत है। बता दें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के दो बार मुख्यमंत्री रहे विलासराव का निधन 2012 में हो गया था।

रितेश ने आगे लिखा, ये सच है कि मैं अपने पिता के साथ गया था। लेकिन ये झूठ है कि वह मुझे किसी फिल्म में रोल दिलाने की कोशिश कर रहे थे। रितेश ने कहा कि उनके पिता ने कभी भी किसी फिल्म के डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से मुझे फिल्म में लेने के लिए बात नहीं की और मुझे इस बात का गर्व है।

रितेश ने गोयल के दावे को खारिज करते हुए कहा कि मैं ताज/ऑबेराय होटल पहुंचा था लेकिन उस वक्त नहीं जब होटल के अंदर गोलीबारी और बमबारी हो रही थी।

रितेश ने यह भी कहा कि इस मुद्दे को काफी देर से उठाया गया है। सात साल पहले ऐसा हुआ होता तो वह (विलास राव देशमुख) आपको जवाब देते। इस पोस्ट के अंत में रितेश ने गोयल को उनकी चुनाव कैंपेनिंग के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।


केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने पंजाब के लुधियाना में कारोबारी समुदाय को संबोधित करते हुए कहा था कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख मुंबई हमले के वक्त अपने बेटे रितेश देशमुख के लिए बॉलीवुड फिल्म में रोल दिलवाने को लेकर चिंता कर रहे थे।

Input your search keywords and press Enter.