fbpx
Now Reading:
सीएसटी हादसे से बॉलीवुड भी दर्द में, भावुक हुए रितेश कहा- ‘ये टाला जा सकता था’

सीएसटी हादसे से बॉलीवुड भी दर्द में, भावुक हुए रितेश कहा- ‘ये टाला जा सकता था’

मुंबई में गुरुवार शाम बड़ा हादसा हो गया। शहर के सबसे व्यस्त और भीड़ भाड़ वाले छत्रपति शिवाजी टर्मिनस (सीएसटी) के ठीक बाहर एक फुटओवर ब्रिज गिर गया जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 36 से ज्यादा लोग घायल हैं। इस अचानक हुए हादसे से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी सदमे में हैं और पीड़ितों के लिए दुआएं मांगने का सिलसिला शुरू हो गया है। घटना के बाद सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए शोक व्यक्ति किया। बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह इस वक्त शोक में है और प्रार्थना कर रहे हैं।

इस हादसे के बाद बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख बेहद गुस्से में और ग़मज़दा दिखे। उन्होंने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों को श्रद्धांजलि दी है।

 

रितेश देशमुख ने लिखा ‘बेहद दर्दनाक हादसा।।ये जानकर दुखी हूं कि कई सारे लोगों की जान चली गई। मृतकों के परिवारवालों के साथ मेरी संवेदनाएं और जख्मी लोगों के साथ मेरी दुआएं। मुंबई पुल हादसे को टाला जा सकता था। इस लापरवाही को माफ नहीं किया जा सकता था।’

वहीँ अशोक पंडित ने गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा- जब लोग ज़ख़्मी होकर पीड़ा में हैं, राजनेताओं ने बेशर्मों की तरह दुर्घटना स्थल पर चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। अशोक ने अपने ट्वीट में मुंबई के नेताओं को ज़िम्मेदार ठहराया है।

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने लिखा है- दुर्घटना- इस बार मुंबई के दिल में। सीएसटी के पास फुटओवर ब्रिज अचानक गिर गया और 5 लोग मारे गये और 36 ज़ख़्मी हुए हैं। जिन लोगों की जानें चली गयी हैं, मैं उनके परिवारों और जो अस्पतालों में इलाज करवा रहे हैं, उनके लिए प्रार्थना करती हूं।

तापसी पन्नू ने सिर्फ़ इतना लिखा- यह चोट पहुंचाता है।

मुंबई को हादसों का शहर कहते हैं। हादसे होते हैं और जो चपेट में आते हैं, उनकी दुनिया उजड़ जाती है। मुंबई में जब भी कोई मुसीबत आती है, सेलेब्रिटीज़ कंधा से कंधा मिलाकर सहयोग करते हैं। अमिताभ बच्चन ने इस हादसे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा है- शोक में हूं और मौन प्रार्थना कर रहा हूं। मुंबई शहर।

Input your search keywords and press Enter.