fbpx
Now Reading:
कपिल देव पर दिखा रणवीर सिंह के संगत का असर, ऐसे मचा बवाल

कपिल देव पर दिखा रणवीर सिंह के संगत का असर, ऐसे मचा बवाल

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आनेवाले है। रणवीर मशहूर क्रिकेटर और साल 1983 का वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने कपिल देव के साथ लंबा वक्त बिताया। लगता है उसी का असर दिख रहा है। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मिडिया पर बवाल मचा हुआ है।

दरअसल अभिनेता शरीब हाशमी ने कपिल देव की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपिल देव रेड कलर की टीशर्ट और रंग बिरंगी पैंट में नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए शरीब ने लिखा है- कपिल सर रणवीर सिंह की बायोपिक की तैयारी कर रहे हैं। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और क्रिकेट कमेंटटेर हर्षा भोगने भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं। देखिए


बता दें कि फिल्म की कहानी 1983 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के जीत के सफर पर पर आधारित है। फिल्म में वह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं और निर्माण मधु मंतेना, विष्णु इंदुरी और कबीर मिलकर कर रह हैं। फिल्म ‘83’ बड़े पर्दे पर 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं।

Related Post:  VIDEO: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल का रैप हुआ हिट ,'हेल्मेट नहीं लगाया तो आपका टाइम आएगा...'

1 comment

  • manisha

    […] post कपिल देव पर दिखा &#235… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.