fbpx
Now Reading:
अरुण जेटली के देहांत पर शोक में बॉलीवुड, लोग बोले- देश ने खो दिया एक और महान नेता
Full Article 4 minutes read

अरुण जेटली के देहांत पर शोक में बॉलीवुड, लोग बोले- देश ने खो दिया एक और महान नेता

मुंबई: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके निधन की खबर आने के बाद राजनीतिक और बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर है.बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटिज ने सोशल मीडिया के जरिए अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है.

एक्टर रितेश देशमुख ने जेटली की एक तस्वीर शेयर की है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

रितेश ने लिखा, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर मन बहुत ज्यादा दुखी है. उनके परिवार और उनकी सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना.”

एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा, “हमारे देश ने एक और महान नेता खो दिया है. रेस्ट इन पावर मास्टर. ओम शांति.”

एक्टर सनी देओल ने लिखा, “देश ने एक और महान नेता खो दिया है. हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं.” बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से इसी महीने 6 अगस्त को निधन हो गया था.

एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली अब हमारे बीच में नहीं रहे.

Related Post:  बजट 2019: हलवा रस्म के साथ बजट के काम की हुई शुरुआत, 5 जुलाई को होगा बजट पेश
जेटली ने निधन पर गुल पनाग ने लिखा, “जेटली के बारे में सुनकर दुख हुआ. उनकी बातें रखने की कला की मुरीद हूं, और वो तरीका जैसे वह अपना प्वॉइंट ऑफ व्यू रखा करते थे और कानूनी मामलों में उनकी मास्टरी.” गुल पनाग ने लिखा, “देश के लिए एक नुकसान. ईश्वर उनके परिवार को इस बेमौके हुए नुकसान के लिए शक्ति दे.”

संगीतकार अदनान सामी ने ट्वीट किया, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. वह बहुत दलालू व्यक्ति थे. रेस्ट इन पीस.”

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट कर पुराना वक्त याद किया है. उन्होंने लिखा, “श्री अरुण जेटली जी से पहली दफा करीब 20 साल पहले मिला था और तभी से उनकी तारीफें सुनता रहा हूं. उनका जाना देश के लिए एक बड़ा नुकसान है. उन्हें बहुत याद किया जाएगा. उनके परिवार को दिल से मेरी सांत्वना.”

 

Related Post:  Arun Jaitley Funeral Live : पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

दिग्गज गायक आशा भोंसले ने लिखा, “बहुत दुख हुआ श्री अरुण जेटली जी के बारे में सुनकर. उनके परिवार को सहानुभूति.”

फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट किया, “आज देश एक मजबूत और सशक्त नेता के जाने पर दुखी है… मेरी भावनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं.”

एक्ट्रेस निम्रत कौर ने लिखा, “भावुक ह्रदय से अरुण जेटली जी के निधन पर सहानुभूति. कभी भी उनसे मिलने का मौका नहीं मिला लेकिन उनके साथ एक ही कॉलेज में पढ़ने का मौका मुझे मिला था. उनका योगदान और विरासत आने वाली पीढ़ियों के साथ रहेंगी.”

1 comment

  • anilsingh

    […] post अरुण जेटली के दे&#2361… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.