fbpx
Now Reading:
TMC की खूबसूरत सांसद करने जा रही हैं शादी, हल्दी रस्म की तस्वीर हुई वायरल

TMC की खूबसूरत सांसद करने जा रही हैं शादी, हल्दी रस्म की तस्वीर हुई वायरल

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां 19-21 जून के बीच शादी करने वाली हैं। वे कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन संग डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी। सोशल मीडिया में नुसरत जहां को सबसे खूबसूरत सांसद का खिताब भी दिया गया है। नुसरत ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें नुसरत के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है और वो अपने पिता को गले लगा कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Related Post:  Lok Sabha Elections 2019 : मोदी की केदारनाथ यात्रा पर TMC को आपत्ति, चुनाव आयोग को पत्र लिखा

नुसरत की उम्र 29 साल है। नुसरत और निखिल की ग्रैंड वेडिंग टर्की के बोडरम में होगी। टर्की में किसी टॉलीवुड सेलेब की ये पहली वेडिंग है। नुसरत की शादी में टॉलीवुड के कई सितारे नजर आ सकते हैं। टर्की में शादी के बाद कपल भारत में रिसेप्शन पार्टी भी देगा। शादी नजदीक आते देख कोलकाता में नुसरत जहां का घर दुल्हन की तरह सज गया है।

नुसरत की लव स्टोरी के बारे में कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के समय हुई थी। तब एक्ट्रेस साड़ी के विज्ञापन के लिए शूट कर रही थीं। कुछ महीनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद नुसरत और निखिल अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Related Post:  दुल्हन बनीं बंगाल की ग्लैमरस सांसद और नुसरत जहां, अपने बॉयफ्रेंड संग तुर्की में रचाई शादी
Input your search keywords and press Enter.