fbpx
Now Reading:
विमान में बम की खबर से हड़कंप, मुंबई से सिंगापुर जा रहे विमान को उड़ाने की मिली थी धमकी

विमान में बम की खबर से हड़कंप, मुंबई से सिंगापुर जा रहे विमान को उड़ाने की मिली थी धमकी

मुंबई: मुंबई के शिवजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तब अफरा तफरी मच गई जब अचानक सुरक्षाकर्मियों ने एयरपोर्ट की घेराबंदी शुरू कर दी। यात्रियों को बताया गया की मुंबई से सिंगापुर जा रहे सिंगापुर एयरलाइंस के विमान में बम की खबर जिसकी एमरजेंसी लैंडिंग कराई जा रही है। लेकिन विमान भारतीय सीमा से काफी दूर निकल चूका था, बाद में विमान की लैंडिंग पायलट ने विमान को सुरक्षित चांगी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कराई। इस विमान में 263 यात्री सवार थे। हालांकि जांच करने पर यह जानकारी फर्जी निकली।

Related Post:  रोहित शेखर हत्याकांड में बड़ा खुलासा पत्नी अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार, पति की हत्या का आरोप

सिंगापुर एयरलाइंस के एसक्यू विमान 423 ने स्थानीय समयानुसार रात 11.35 पर मुंबई से उड़ान भरी थी। विमान के उड़ान भरने के कुछ देर बाद एयरलाइन को एक फोन मिला जिसमें दावा किया गया कि उसमें बम रखा गया है। तत्काल इसकी खबर मुंबई ATC ने आगे बढ़ाई, जिसके बाद विमान को चांगी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सिंगापुर वायुसेना ने सुरक्षित उतारा लिया।

विमान की यह आपात लैंडिंग मंगलवार सुबह 8 बजे हुई। सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित उतारा गया। इससे पहले उन्हें सिक्योरिटी चेक से होकर गुजरना पड़ा। हालांकि अधिकारियों ने एक महिला और बच्चे को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Post:  बाराबंकी में बोले शाह, अपने 55 साल के राज में गांधी परिवार ने गरीबों के लिए क्या किया ?

सिंगापुर एयरलाइन ने इस खबर की पुष्टि की है कि मुंबई से सिंगापुर जा रहे विमान में बम होने की सूचना मिली थी। एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, ‘विमान 26 मार्च को स्थानीय समयानुसार 8 बजे सिंगापुर पहुंचा था। उसमें 263 यात्री सवार थे। हम अधिकारियों के साथ जांच में सहयोग कर रहे हैं और इसके बारे में ज्यादा जानकारी देने में असमर्थ हैं।’

Input your search keywords and press Enter.