fbpx
Now Reading:
शादी का झांसा देकर दो बहनों को ले गए लड़के, रात में रेप, द‍िन में कराते थे बंधुआ मजदूरी
Full Article 3 minutes read

शादी का झांसा देकर दो बहनों को ले गए लड़के, रात में रेप, द‍िन में कराते थे बंधुआ मजदूरी

दो नाबाल‍िग लड़क‍ियों को शादी का झांसा देकर दो लड़के अपने साथ ले गए और फ‍िर लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम द‍िया गया. इतना ही नहीं, दोनों लड़क‍ियों को मध्य प्रदेश से गुजरात ले जाकर मजदूरों की तरह काम कराया गया. पुल‍िस ने इस मामले का खुलासा कर द‍िया है. यह मामला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले का है.

खरगोन शहर के रहीमपुरा में रहने वाली पीड़ित महिला और उसकी भाभी ने 27 अगस्त को कोतवाली थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी दोनों नाबालिग बेटियां गुम हो गई हैं. मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने एक टीम गठित की और जांच शुरू की. नाबालिग बहनों के भाई के साथ में रहने वाले दोस्त राजेश पिता बुधिया, अक्कू उर्फ सुनील फूल सिंह निवासी रहीमपुरा की तलाश की गई तो वे दोनों भी खरगोन में नहीं मिले.

इस पर पुलिस ने शंका के आधार पर दोनों आरोपियों के मोबाइल नंबर पता कर ट्रेस किए. पुलिस को कुछ संदिग्ध नंबर मिले.इस आधार पर खरगोन की पुल‍िस, गुजरात की सूरत पुलिस के सहयोग से मोरबी पहुंची. मोरबी में एक फैक्ट्री में घेराबंदी कर दोनों आरोपियों राजेश और सुनील को पुलिस ने पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों लड़कियों का पता चला

राजेश ने 12वीं में पढ़ रही नाबाल‍िग लड़की को शादी का झांसा देकर फंसाया था. साथ ही सुनील ने दूसरी नाबालिग लड़की को शादी का झांसा दिया और दोनों को गुजरात ले गए. यहां दोनों नाबालिगों से बंधुआ मजदूरों की तरह मजदूरी कराई गई और लगातार दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

खरगोन थाना इंचार्ज एलएस डागुर का कहना है कि फरियादी महिला ने दो नाबालिग बेटियों के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम गठित कर पड़ताल शुरू की. दोनों बहनों को आरोपी राजेश और सुनील शादी का झांसा देकर गुजरात के मोरबी ले गए. नाबालिग छात्रा के भाई के दोस्तों के बारे में पता किया तो वे भी गायब मिले. फ‍िर उनका मोबाइल नंबर ट्रेस कर दोनों आरोपी तक पहुंचे और आरोपियों से दोनों नाबालिगों को छुड़ाया. नाबालिगों का अपहरण कर दुष्कर्म किया गया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर और पूछताछ की जा रही है.

Input your search keywords and press Enter.