fbpx
Now Reading:
दुल्हन की असलियत जानकर उड़े दुल्हे के होश, घरवाले रह गए हैरान

दुल्हन की असलियत जानकर उड़े दुल्हे के होश, घरवाले रह गए हैरान

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक नई नवेली दुल्हन की असलियत सामने आते ही दूल्हे के होश उड़ गए. तो वहीं दूसरी तरफ बहू की इस करतूत से घरवाले ठगे महसूस कर रहे हैं. नई नवेली दुल्हन का यह कारनामा इलाक़े में चर्चा का विषय बना हुआ है.

घटना आगरा जिले के जगदीशपुरा क्षेत्र की बताई जा रही है. जहां बीते 6 मई को नीरज कुशवाह की शादी सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से हुई थी. शुरूआती दिनों में सब कुछ ठीक ठाक रहा लेकिन जैसे जैसे दिन बीतने लगे युवती का असली चेहरा ससुराल वालों के सामने आ गया. लेकिन शादी के एक महीने बाद युवती ससुराल वालों को घर में बंद कर लाखों के गहने और कैश लेकर फरार हो गई.

Related Post:  3 करोड़ की फिरौती के लिए रची थी अपहरण की साज़िश, देखते ही अपहरणकर्ता ने खुद को मारी गोली

वहीं इस घटना को लेकर नीरज ने बताया कि शादी के बाद सब ठीक ठाक था, लेकिन उनकी बीबी दो युवकों से फोन पर बात करती थी. जिसकी शिकायत उन्होंने अपने ससुराल वालों से भी की थी. लेकिन बीते शनिवार उनकी पत्नी घर के सभी लोगों एक कमरे में बंद करके फरार गई. वहीं इस घटना के बाद जब नीरज के घरवालों ने घर के सामानों की जांच की तो तक़रीबन ढाई लाख रुपए के गहने और 2 लाख रुपये नगद गायब मिले. जिसके बाद नीरज और उसके घरवालों ने युवती और उसके पति के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कराया है.

Related Post:  ABVP कार्यकर्ता ने चलती कार में लड़की का रेप और मर्डर के इरादे से किया अपहरण, दो लोग पकडे गए
Input your search keywords and press Enter.