fbpx
Now Reading:
Viral Video: बसपा की बैठक में चले लात-घूंसे, कार्यकर्ताओं ने जमकर काटा बवाल
Full Article 2 minutes read

Viral Video: बसपा की बैठक में चले लात-घूंसे, कार्यकर्ताओं ने जमकर काटा बवाल

Clash in BSP Meeting

राजस्थान में बसपा विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पार्टी की अंदरूनी कलह सामने आ गई है. कार्यकर्ताओं में प्रदेश नेत्रत्वा को लेकर काफी असंतोष देखने को मिल रहा है. इसी क्रम में बीते रविवार बुलाई गई एक बैठक में जमकर हंगामा हुआ और नौबत मारपीट तक जा पहुंची.

बताया  जा रहा है कि बसपा के 6 विधायकाें के कांग्रेस में शामिल हाेने के मसले पर मंथन और कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए बसपा कार्यालय में  एक बैठक बुलाई गई थी. जहां जमकर हंगामा हुआ और देखते ही देखते मामला पहले ताे हाथापाई और उसके बाद लात घूंसों तक जा पहुंचा. बताया जा रहा है कि इस दौरान बसपा के नेशनल काेर्डिनेटर रामजी गौतम, हरि सिंह, विजय प्रताप अाैर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा से भी हाथापाई की गई. तो वहीं कई कार्यकर्ता घायल हो गए.  जिसके चलते बैठक बिना किसी नतीजे के खत्म हाे गई.

Related Post:  मुख्य चुनाव आयुक्त बोले-जब हारते हो तो EVM को निशाना क्यों बनाना?

वहीं  इस घटना को लेकर बसपा के नेशनल काेर्डिनेटर रामजी गौतम ने कहा कि पार्टी से निष्कासित नेताओं ने विवाद खड़ा किया. इनमें से कुछ लाेग दूसराें के इशारे पर विवाद खड़ा करने आए थे.उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई कराई जा रही है. जबकि पू्र्व प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने  बताया कि  कुछ लाेगाें ने माहाैल खराब करने की काेशिश की, जिन्हें बसपा कार्यकर्ताओं ने बाहर खदेड़ दिया.

आपको बता दे कि बसपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पार्टी के लिए मेहनत करने वाले वालों की सुनवाई नहीं हाे रही है उनका कहना है कि टिकट देते समय कार्यकर्ता या लाेकल पदाधिकारी से बात तक नहीं की जाती है, जबकि पार्टी काे गालियां देने वालाें काे रुपए लेकर टिकट देती है, इससे कार्यकर्ता की उपेक्षा हाेती है.

Related Post:  सुप्रीम कोर्ट जाएंगे अयोग्य करार दिए गए बागी विधायक, कहा फैसला अलोकतांत्रिक
Input your search keywords and press Enter.