fbpx
Now Reading:
बुलंदशहर: छेड़छाड़ का विरोध करने पर चढ़ाई गाड़ी, 2 दलित महिलाओं की मौत
Full Article 2 minutes read

बुलंदशहर: छेड़छाड़ का विरोध करने पर चढ़ाई गाड़ी, 2 दलित महिलाओं की मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार के 5 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी. गाड़ी के चपेट में आने से परिवार की 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. इस घटना से लोगों में काफी रोष देखने को मिल रहा है. वारदात के बाद महिला के परिजनों और गांववालों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया.

बुलंदशहर : छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी, दो महिलाओं की मौत

बुलंदशहर : छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी, दो महिलाओं की मौत#Bulandsahr #UttarPadesh #UPPolice #UttarPradeshPolice #Crime #HitAndRun #YogiAdityanath

Chauthi Duniya यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, २५ जून, २०१९

घटना बुलंदशहर के चांदपुर गांव की बताई जा रही हैं. जहां आरोपी एक युवती को बीते कई दिनों से परेशान कर रहे थे. लेकिन एक दिन इस छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने अपने परिजनों से इसकी शिकायत कर दी. जिसका उन्होंने विरोध जताया. युवती के परिजनों द्वारा विरोध जताए जाने से गुस्साए दबंगों ने घर के बाहर बैठे परिवार के सदस्यों पर कार चढ़ा दी. इसमें पीड़िता की मां और ताई की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें आरोपी परिवार के सदस्यों को कार से रौंदते नज़र आ रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ इस घटना से नाराज गांववालों ने एनएच 91 को जाम करते हुए जम कर हंगामा किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और रस्ता खोला.

Input your search keywords and press Enter.