fbpx
Now Reading:
जानलेवा रफ़्तार : यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा- चार की मौत, चालीस घायल
Full Article 2 minutes read

जानलेवा रफ़्तार : यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा- चार की मौत, चालीस घायल

Bus accident at yamuna-expressway in UP 4 dead 40 injured

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में नोएडा से भिण्ड जा रही एक डबल डेकर निजी बस पलट गई जिससे उसमें बैठे चार व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और दो दर्जन से अधिक घायल हो गए. घायलों में से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है. तीनों को आगरा भेज दिया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, “नोएडा से तेज गति से मप्र के भिण्ड जा रही एक निजी बस मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पलट गई.”

Related Post:  पाकिस्तान में बड़ी सड़क दुर्घटना, बच्चों और महिला समेत 24 लोगों की मौत

उन्होंने बताया, “इस दुर्घटना में चार यात्रियों की मौत हो गई है और तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन तीन की स्थिति नाजुक देख उन्हें आगरा भेज दिया गया. फिलहाल मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.”

कैसे हुए हादसा

यमुना एक्सप्रेस वे पर प्राइवेट स्लीपर बस यूपी 22 टी 5303 नोएडा से सवारियां लेकर आगरा की ओर जा रही थी। बस में करीब पांच दर्जन सवारियां बैठी हुई थीं। थाना बलदेव क्षेत्र में गांव गढसोली के समीप बस अचानक अनियंत्रित होने पर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। जिससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर आसपास थानों की पुलिस एवं एक्सप्रेस वे कर्मी मौके की दौड़ ओर पड़े। उधर भीषण हादसे की सूचना पर डीएम एवं एसएसपी समेत आला अफसर भी राहत दल लेकर पहुंच गए।

Related Post:  महाराष्ट्रः पुणे-बेंगलुरू हाइवे पर हुआ बड़ा हादसा, दो बसों की टक्कर में छह लोगों की मौत

पुलिस एवं रेस्क्यू कर्मियों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाल कर उपचार के लिए एंबुलेंस से भेजना शुरू कर दिया। घायलों में उपचार के लिए मथुरा एवं आगरा के अस्पताल भेज दिया। हादसे में रेखा निवासी भिंड, विनीता निवासी सबलगढ़ मुरैना, राकेश निवासी सुमौला जालोन एवं बृजकिशोर निवासी नयागांव भिंड की मौत हो गई। इनके अलावा करीब चार दर्जन यात्री घायल हो गए। जिनमें कई की हालत गंभीर बताई गई है।

Input your search keywords and press Enter.