fbpx
Now Reading:
मुंबई: व्यापारी की पिटाई, चटाया थूक, पैर छूकर मंगवाई माफी, वीडियो हुआ वायरल
Full Article 2 minutes read

मुंबई: व्यापारी की पिटाई, चटाया थूक, पैर छूकर मंगवाई माफी, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई से सटे वसई से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में कुछ बदमाश एक व्यापारी की जमकर पिटाई कर रहे हैं पिटाई के बाद बदमाशों ने व्यापारी से पैर छूकर माफ़ी मंगवाई गई और इतने से भी जब उनका पेट नहीं भरा तब व्यापारी को अपना ही थूक चाटने पर मजबूर किया. बदमाश जैसा करवा रहे थे पीडित वैसा ही कर रहा था.

ये घटना वसई के उमेलमान गांव की है जहां कुछ लोगों ने अनूप सिंह नाम के एक कंट्रक्शन व्यापारी को खूब पीटा उसके बाद उसको कुर्सी पर बैठाकर थूक चटाया और पैर छूकर माफी मांगवायी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर दी मौके पर जब पुलिस पहुंची तब तक आरोपी फरार हो गए थे.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है पुलिस दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आप वीडियो में देखे की किस तरह से खून में लथपथ अनूप सिंह नामक आदमी कुर्सी पर बैठा है और बदमाश गाली देकर उस पर अत्याचार कर रहे हैं ये मामला 6 जुलाई का है बरहाल लेकिन वीडियो अब सामने आया है.

वीडियो के आधार पर वसई के मानिकपुर पुलिस स्टेशन में 4 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है मनिकपुर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Input your search keywords and press Enter.