fbpx
Now Reading:
पटना सामूहिक हत्याकांड में बड़ा खुलासा: व्यवसाई निशांत ने पत्नी के अफेयर के शक में पूरे परिवार को मौत के घाट उतारा था
Full Article 2 minutes read

पटना सामूहिक हत्याकांड में बड़ा खुलासा: व्यवसाई निशांत ने पत्नी के अफेयर के शक में पूरे परिवार को मौत के घाट उतारा था

बिहार की राजधानी पटना तब दहल गई थी जब शहर के नामी व्यवसाई निशांत सर्राफ ने पूरे परिवार पर गोलियों की बरसात करने के बाद खुद को भी गोली मार कर ख़ुदकुशी कर ली थी। अब इस मामले में पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। डबल मर्डर के बाद खुद सुसाइड करने वाले निशांत सर्राफ का इस वारदात के पीछे क्या मोटिव था, पुलिस उस तक पहुंच चुकी है।

पुलिस को मिला एक और सुसाइड नोट

पटना पुलिस की तफ्तीश में यह खुलासा हुआ है, कि निशांत पिछले कुछ सालों से डिप्रेशन में था। निशांत को यह शक था कि उसकी पत्नी की जिंदगी में उसके अलावा कोई और है। निशांत के दूसरे सुसाइड नोट से इस बात का खुलासा हुआ है कि निशांत पिछले 5 से 6 सालों से डिप्रेशन में था।

पति-पत्नी और ‘वो’
डीआईजी राजेश कुमार के मुताबिक जांच में यह बात सामने आई है कि निशांत को यह शक था कि उसकी पत्नी किसी से फोन पर बात करती थी। निशांत की माने तो उसने कई अलका को फोन पर बात करते देखा भी था। लेकिन अलका किस से बात कर रही है ये पूछने पर दोनों के बीच तकरार हो जाया करती थी। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि निशांत का शक उस समय यकीन में बदल गया जब अलका ने तलाक लेने की पहल की। हालांकि अलका का कहना था कि रोज रोज के झगड़े से तंग आकर वो तालाक लेना चाहती थी।

पुलिस ने अलका के फोन का डाटा रिकवर कर लिया है. पुलिस इस बेस पर यह साफ तौर पर कह रही है कि संबंधों के ट्रैंगल की वजह से ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

Input your search keywords and press Enter.