fbpx
Now Reading:
फिल्म अभिनेत्री ‘माही गिल’ पर वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हमला, सेट पर हुई तोड़फोड़
Full Article 2 minutes read

फिल्म अभिनेत्री ‘माही गिल’ पर वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हमला, सेट पर हुई तोड़फोड़

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल पर वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हमला हुआ है. घटना मुंबई से लगे ठाणे जिले के घोडबंदर इलाक़े की है. जहां एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान गुंडों ने सेट पर मौजूद लोगों के साथ मारपीट की. बताया जा रहा है कि ऑल्ट बालाजी की अपकमिंग वेब सीरीज “फिक्सर” की शूटिंग के दौरान चार लोग सेट पर आ धमके और लोगों के साथ मारपीट की.

असोसिएट प्रोडूसर राजवीर आहूजा ने बताया कि ठाणे शिपयार्ड में शूटिंग के दौरान कुछ गुंडे सेट पर आ धमके और वहां काम कर रहे लोगों पर रॉड और लाठियों से हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें वेब सीरीज के डीओपी संतोष तानडुल्य भी शामिल है. इस दौरान सेट पर देव डी और साहेब बीबी और गैंगस्टर में नज़र आ चुकी माही गिल भी मौजूद दी. गुंडों ने उसनके साथ भी बदसलूकी करने की कोशिश भी की. जिन्हें बचाने के आगे बढे संतोष तानडुल्य बुरी तरह घायल हो गए.

तो वहीं इस घटना को साकेत साहनी का कहना है कि शूटिंग के दौरान कुछ लोग सेट पर आये और कहने लगे कि हमारे पास शूटिंग करने की अनुमति नही है. जबकि न सिर्फ हमारे पास शूटिंग की परमिशन थी बल्कि हम पैसे का भुगतान भी अग्रिम रूप से कर चुके थे. जिसके बाद उनलोगों ने सेट पर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. उन्होंने सेट पर मौजूद महिलाओं के साथ बत्तमीजी की और हमारे डीओपी का हाथ तोड़ दिया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सेट पर मौजूद अपनी आप बीती सुनाते नज़र आ रहे हैं. फिल्म निर्माता तिग्मांसू धुलिया ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

एक्ट्रेस माही गिल ने भी एक वीडियो में बताया कि वे किसी तरह गाड़ी में छिपकर अपनी जान बचाई. फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने इस हमले की निंदा करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से तुरंत कार्रवाही करने की मांग की है. इसके साथ ही उन्हें महाराष्ट्र के डीजीपी से सख्त से सख्त कदम उठाने के लिए कहा है.

Input your search keywords and press Enter.