fbpx
Now Reading:
बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर ने पहले पूर्व गर्लफ्रेंड को मारने की कोशिश की फिर न्यूड तस्वीरें करने लगा सर्क्युलेट, गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर ने पहले पूर्व गर्लफ्रेंड को मारने की कोशिश की फिर न्यूड तस्वीरें करने लगा सर्क्युलेट, गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने पूर्व प्रेमिका की न्यूड तस्वीरें सर्क्युलेट करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी का नाम दीपक जैन है. जो बॉलीवुड में बतौर कास्टिंग डायेक्टर काम करता है. दीपक को पुलिस ने मुंबई के जोगेश्वरी इलाके के एक होटल से गिरफ्तार किया है.

दरअसल हरियाणा से ऐक्ट्रेस बनने मुंबई आई एक युवती ने दीपक जैन पर उसकी अश्लील तस्वीरें उसके सर्क्युलेट करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दीपक जैन के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 354, 509, 506 और आईटी एक्ट की धारा 67A के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया. गिरफ़्तारी के बाद आज उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने आरोपी को मंगलवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ सालों पहले काम के सिलसिले में उसकी दीपक जैन से मुलाकात हुई थी. फिर धीरे धीरे वे दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. लेकिन दीपक को कभी भी पीड़िता पर भरोसा नहीं था. उसे  लगता था कि पीड़िता का किसी और से भी अफेयर है. इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा भी होता था. हालाकिं इन सब के वाबजूद भी पीड़िता दीपक के जुल्मों को सहन करती रही. लेकिन एक दिन पीड़िता का धैर्य जवाब दे गया और उसने दीपक से अलग होने का फैसला कर लिया.

पीड़िता के अलग होने का फैसला दीपक को पसंद नहीं आया और उसने काफ़ी मिन्नतें की, लेकिन इसके बावजूद जब पीड़िता ने वापस लौटने से इनकार कर दिया तो उसने  बदला लेने की ठान ली. अपनी इसी सनक के चलते उसने पीड़िता के रिश्तेदारों को पीड़िता की अश्लील फोटो भेज दी. जिसे पीड़िता के घर पर बवाल मच गया. जिसके बाद रिश्तेदारों की सूचना पर पीड़िता ने दीपक जैन के खिलाफ मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में मामला दर्ज कराया.

तो वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने फ़ौरन एक्शन लेते हुए आरोपी दीपक जैन को जोगेश्वरी के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे मंगलवार तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

Input your search keywords and press Enter.