fbpx
Now Reading:
6.59 लाख रुपये का है ये iPhone, फोन में लगी है यांत्रिक घड़ी

6.59 लाख रुपये का है ये iPhone, फोन में लगी है यांत्रिक घड़ी

नई दिल्ली: अगर आपके पास सात लाख आ जाएँ तो आप क्या करेंगे। ज़ाहिर है उससे आप अपने ज़रूरत की चीज़ें खरीदें कहीं घूमने जाएँ या फिर बैंक में रखें। अगर कोई आपको ये कहे की आप सात लाख रूपये में एक Iphone खरीद लें तो !, लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो ऐसे शौक रखते हैं।

ऐसे ही शौक़ीन लोगों के लिए रूसी लग्जरी ब्रैंड कावियार ने ग्रैंड कॉम्पलिकेशन्स स्केलेटन टूरबिलियन रेंज के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन का एलान किया है जो आईफोन XS और आईफोन XS मैक्स है।

Caviar ने एक आईफोन की कीमत 5.8 लाख  रुपये रखी है जो 64 जीबी मॉडल के लिए है तो वहीं आईफोन XS के 256 जीबी मॉडल की कीमत 6.01 लाख रुपये है. जबकि 256 जीबी मॉडल की कीमत 6.29 लाख रुपये है. वहीं आईफोन XS मैक्स के बेस मॉडल यानी की यानि 64 जीबी की कीमत 5.8 लाख रुपये और इसके 256 जीबी के मॉडल की कीमत 6.1 लाख रपये है. जबकि आईफोन XS मैक्स के 512 जीबी मॉडल की कीमत 6.54 लाख रुपये है.

इन स्पेशल एडिशन फोन में ब्लैक टाइटेनियम पैनल यानी की PVD कोटिंग का इस्तेमाल हुआ है जिसके बीच में पत्थर और गोल्ड प्लेटेड एलिमेंट्स का काम किया गया है. वहीं फोन के पीछे एक यांत्रिक घड़ी भी दी गई है. कंपनी का कहना है कि हम लोगों को कुछ अलग देना चाहते थे और हमने ऐसा किया. लेकिन हम इससे अभी भी खुश नहीं हैं. हम इसको एक और लेवल आगे लेकर जाएंगे.

कंपनी ने एलान किया कि ये लिमिटेड एडिशन आईफोन है जिसके सिर्फ 99 पीस है. तो अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसके लिए जल्दी करना होगा.

Input your search keywords and press Enter.