fbpx
Now Reading:
CCD के मालिक वीजी सिद्धार्थ लापता, पुलिस तलाश जारी, मोबाइल भी स्विच ऑफ
Full Article 2 minutes read

CCD के मालिक वीजी सिद्धार्थ लापता, पुलिस तलाश जारी, मोबाइल भी स्विच ऑफ

कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ के अचानक गायब हो जाने से हड़कंप मच गया है. सिद्धार्थ मैंगलुरु में नेत्रवती नदी के पास से अचानक लापता हो गए थे पुलिस उनकी तलाश कर रही है. सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद हैं. लापता सिद्धार्थ की तलाश के लिए दक्षिण कन्नड़ पुलिस लग गई है. इस बीच मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी एसएम कृष्णा के आवास पर पहुंचे हैं.

एशिया की सबसे बड़ी कॉफी एस्टेट कंपनी कैफे कॉफी डे (CCD) के संस्थापक और मालिक वीजी सिद्धार्थ को लेकर बड़ी खबर है. सिद्धार्थ बेंगलुरु के मंगलौर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए हैं. परिवार के मुताबिक, वह सोमवार शाम को घर से निकले थे, तब से उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है.

खबर के मुताबिक, सोमवार शाम को सिद्धार्थ अपनी कार लेकर घर से निकले थे. मैंगलुरु के पास नेत्रारावती नदी पर बने पुल पर उन्होंने कार रुकवाई और कार से उतर कर कही चले गए. ये जगह बंगलुरु से करीब 375 किलोमीटर दूर है. जब एक घंटे बाद भी वह नहीं लौटे तो ड्राइवर को फिक्र होने लगी. उसने आसपास अपने मालिक को ढूंढा, लेकिन वह कही नहीं मिले. जिसके बाद ड्राइवर ने परिवार को फोन किया. बाद में परिवार ने पुलिस को खबर की. उसके बाद से लगातार उनकी तालाश जारी है.

Input your search keywords and press Enter.