fbpx
Now Reading:
लोनावला के टाइगर पॉइंट पर 100 फुट नीचे खाई में गिरे युवक को स्थानीय लोग और पुलिस ने बचाया
Full Article 2 minutes read

लोनावला के टाइगर पॉइंट पर 100 फुट नीचे खाई में गिरे युवक को स्थानीय लोग और पुलिस ने बचाया

Lonavala Tiger Point

पुणे: बारिश के मौसम में लोनावाला के पहाड़ों पर मस्ती करने पर्यटक भारी संख्या में पहुंचते हैं और ऐसे में कई बार हादसे भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक हादसा लोनावला के टाइगर प्वाइंट पर हुआ. जिसमें एक युवक 100 फुट नीचे गहरी खाई में गिर गया. जिसके बाद स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से उसे बाहर निकाला गया.

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग पुलिस और स्थानीय लोगों के राहत बचाव के काम की तारीफ कर रहे हैं. यह घटना लोनावला के टाइगर पॉइंट की है जहां पर निलेश भागवत नाम का 27 वर्षीय युवक अपने दोस्तों के साथ घूमने आया था. लेकिन अचानक ही पहाड़ी पर पैर फिसलने की वजह से निलेश 100 फुट गहरी खाई में जा गिरा.

Related Post:  प्रेमी को थाने से छुड़ाने के लिए पुलिस से भिड़ गई नाबालिग लड़की, काटा हंगामा

जिसके बाद दोस्तों ने ग्रामीणों से मदद की गुहार लगाई ग्रामीण रस्सी लेकर पहुंचे यह खबर पुलिस थाने तक भी पहुंची तो ग्रामीण पुलिस स्टेशन के पुलिस हवलदार भूषण कुवर। मयूर अबनावे और हनुमंत शिंदे यह तीनों मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ मिलकर तीनों पुलिसकर्मियों ने अपनी जान की बाजी लगाते हुए 100 फुट गहरी खाई में गिरे निलेश को सकुशल बाहर निकाला.

जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ जिसकी लोग तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अपनी जान की बाजी लगाकर स्थानीय ग्रामीण लोग और पुलिसकर्मी एक युवक की जान बचा रहे हैं.

Related Post:  दिल्ली: रईसजादे ने पहले लड़कियों से छेड़खानी की फिर लोगों को अपनी गाडी से रौंदते हुए फरार हो गए
Input your search keywords and press Enter.