fbpx
Now Reading:
UEFA का फाइनल मैच के लिए फरहान अख्तरस्पेन में ही मौजूद रहेंगे
Full Article 2 minutes read

UEFA का फाइनल मैच के लिए फरहान अख्तरस्पेन में ही मौजूद रहेंगे

यूनियन ऑफ़ यूरोपियन फुटबॉल एसोसिएशन (UEFA) का फाइनल मैच एक जून को खेला जायेगा. इस मैच के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए फरहान अख्तर फाइनल मुकाबले के दौरान स्पेन में ही मौजूद रहेंगे. यूईएफए का फाइनल मैच मेट्रोपोलिटन स्टेडियम मेड्रिड में खेला जायेगा. ख़बरें हैं कि एक लीडिंग स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ मिलकर एक्टर फरहान अख्तर यूईएफए के लिए कुछ बहुत ही एक्साईटिंग एक्टिविटीज प्लान कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फरहान अख्तर फुटबॉल के इस महाकुम्भ में स्पोर्ट्समेन की स्टोरीज बिग स्क्रीन पर सुनायेंगे. फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ और अपकमिंग फिल्म ‘तूफ़ान’ के चलते फरहान यूनियन ऑफ़ यूरोपियन फुटबॉल एसोसिएशन के फाइनल मुकाबले में स्पोर्ट्समेन की कहानियां सुनाने के लिए बेस्ट कन्टेंडर हैं.फुटबॉल के इन मैचों का प्रसारण सोनी टेन 2 चैनल पर किया जायेगा.

‘भाग मिल्खा भाग’ के साथ सफलता का मार्ग तय करने के बाद, फरहान अख्तर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा की एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में काम करने वाले है. इस फिल्म का नाम तूफान है. फिल्म में फरहान अख्तर एक बॉक्सर की भूमिका निभाते नजर आएंगे और फिल्म के लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है.हाल ही फरहान अख्तर ने बॉक्सिंग करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वो वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहें है. इस वीडियो के साथ फरहान ने कैप्शन में लिखा, “ये न केवल ताकत बल्कि स्पीड के बारे में भी है.”

Input your search keywords and press Enter.