fbpx
Now Reading:
NEWS FLASH: आईसीआईसीआई-वीडियोकॉन कर्ज धोखाधड़ी मामले में चंदा कोचर ईडी में पेश

NEWS FLASH: आईसीआईसीआई-वीडियोकॉन कर्ज धोखाधड़ी मामले में चंदा कोचर ईडी में पेश

नई दिल्ली : आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) चंदा कोचर आईसीआईसीआई – वीडियोकॉन बैंक कर्ज धोखाधड़ी और धनशोधन से जुड़े मामले में सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश हुईं। कोचर पर बैंक कर्ज धोखाधड़ी और धनशोधन के आरोप में मुकदमा दर्ज है।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि कोचर सोमवार को ईडी के खान मार्केट स्थित दफ्तर पहुंचीं। उन्हें 11 बजे ईडी के समक्ष पेश होना था। हालांकि , वह समय से कुछ देर पहले ही पहुंच गईं। सूत्रों ने कहा कि मामले के जांच अधिकारी को जांच आगे बढ़ाने के लिए कोचर की मदद की जरूरत है। धनशोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत उनका बयान दर्ज किया जाएगा।

Related Post:  कार में पति के साथ थी गर्लफ्रेंड, पत्नी बना रही थी वीडियो, फिर हुआ हादसा

ईडी ने चंदा कोचर के पति दीपक कोचर और दीपक के भाई राजीव कोचर को इसी मामले में समन जारी किया था। बैंक कर्ज मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने एक मार्च को छापेमारी के बाद भी चंदा कोचर और उनके पति से ईडी के मुंबई कार्यालय में पूछताछ की थी। ईडी ने चंदा कोचर , उनके परिवार और वीडियोकॉन समूह के वेणुगोपाल धूत के मुंबई और औरंगाबाद ठिकानों पर छापेमारी की थी।

Related Post:  IMA Jewels Scam : आईएमए प्रमुख मंसूर खान का पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण की पेशकश, जारी किया वीडियो

प्रवर्तन निदेशालय ने इस साल की शुरुआत में चंदा कोचर , उनके पति दीपक कोचर , धूत और अन्य के खिलाफ आईसीआईसीआई बैंक द्वारा वीडियोकॉन समूह को 1,875 करोड़ रुपये के कर्ज को मंजूरी देने के मामले में कथित अनियमितताओं और भ्रष्टाचार की जांच के लिए पीएमएलए के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया था।

Input your search keywords and press Enter.