fbpx
Now Reading:
छत्तीसगढ़ में सपा नेता की नक्सलियों ने अपहरण के बाद धारदार हथियार से हत्या की, सड़क पर फेंका शव
Full Article 2 minutes read

छत्तीसगढ़ में सपा नेता की नक्सलियों ने अपहरण के बाद धारदार हथियार से हत्या की, सड़क पर फेंका शव

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने सपा नेता और विधानसभा उम्मीदवार की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बेरहमी से हत्या के बाद नक्सलियों ने उनके शव को सड़क पर फेंक दिया। सपा नेता का अपहरण नक्सलियों ने उनके पैतृक घर से कर लिया था। नक्सलियों ने उन्हें क्यों अगवा किया और उनकी हत्या क्यों की गई ये अब तक साफ़ नहीं है। कहा जा रहा है कि सड़क निर्माण और अन्य कार्यों के चलते सपा नेता लंबे समय से नक्सलियों के निशाने पर थे। इस घटना की पुष्टि बीजापुर एसपी दिव्यांग पटेल ने की है।

जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, बीजापुर से सपा नेता संतोष पुनेमा सपा ने विधानसभा चुनाव भी लड़ा लेकिन हार गए थे। बताया जा रहा है कि संतोष किसी काम से अपने पैतृक गांव इलमिडी थाना क्षेत्र के मरिमल्ला गए हुए थे। यहां से मंगलवार देर शाम उनके घर पहुंचे हथियारबंद नक्सलियों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा था। सुबह उनका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस को मौके पर भेजा गया है।

वहीं उनके परिवार के लोग भी जानकारी मिलने पर रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लोधेड़-मारिमल्ला में निर्माण कार्य किया जा रहा था। इसके चलते और अन्य कारणों से संतोष लंबे समय से नक्सलियों के निशाने पर थे। हालांकि अभी घटना को लेकर बहुत स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। बीजापुर एसपी दिव्यांग पटेल का कहना है कि मौके पर जवानों को शव लेने के लिए भेजा गया है।

Input your search keywords and press Enter.