fbpx
Now Reading:
शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री, संजय राउत का बयान, आज होगा बड़ा फैसला
Full Article 2 minutes read

शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री, संजय राउत का बयान, आज होगा बड़ा फैसला

शिवसेना का ही होगा सीएम: संजय राउतशिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम बयानबाजी में विश्वास नहीं करते हैं. जिसके पास बहुमत है वह सरकार बनाएगा. मुख्यमंत्री तो शिवसेना का होगा. मेरी कभी कोई आकांक्षा नहीं थी. उन्होंने कहा कि मातोश्री में आज शिवसेना विधायकों की बैठक होगी. इस बैठक में उद्धव ठाकरे आगे की रणनीति बताएंगे.

  • राज्यपाल से मिलेंगे बीजेपी विधायक दल के नेता
  • बीजेपी आज पेश कर सकती है सरकार बनाने का दावा
  • शिवसेना विधायकों के साथ बैठक करेंगे उद्धव ठाकरे
  • शिवसेना को सता रहा है विधायकों के टूटने का डर

शिवसेना-एनसीपी सरकार के पक्ष में कांग्रेसी विधायकशिवसेना नेता संजय राउत ने कल एनसीपी नेता शरद पवार से मुलाकात की. इसके बाद संजय राउत ने मुंबई में कांग्रेस नेता हुसैन दलवाई से भी मुलाकात की. कांग्रेस ने साफ कहा कि उनका मकसद है किसी भी तरीके से बीजेपी को सत्ता से दूर रखना. इसके लिए कांग्रेस के कई विधायक शिवसेना-एनसीपी की सरकार के पक्ष में हैं. इसके एवज में कांग्रेस स्पीकर पद चाहती है.

शिवसेना ने फिर साधा बीजेपी पर निशानाशिवसेना विधायकों की बैठक से पहले पार्टी के मुखपत्र सामना में एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा गया. बीजेपी की खुशखबरी मिलने वाले दावे पर सामना ने सवाल पूछा है कि आखिर कब आएगी ये सरकार और ये महायुति किसकी होगी. शिवसेना ने लिखा है कि बीजेपी के मौजूदा मंत्रियों को अपनी सरकारी गाड़ी, घोड़ा, बंगला जाने की चिंता है. शिवसेना अतिउत्साही बीजेपी से बार बार यही पूछ रही है कि कहां से आएगा 145 का आंकड़ा.\

शिवसेना विधायकों की भी बैठक आजउद्धव ठाकरे ने भी शिवसेना के सभी विधायकों की बैठक बुलाई है. खबर ये भी है कि शिवसेना के विधायकों को मुंबई के किसी फाइव स्टार होटल में शिफ्ट किया जा सकता है, जिस पर आज की बैठक में आखिरी फैसला लिया जाएगा.

मोहन भागवत से मिलेंगे गडकरीमहाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सस्पेंस पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे. यह मुलाकात नागपुर में संघ मुख्यालय पर होगी.

Input your search keywords and press Enter.