fbpx
Now Reading:
‘ऐसा कुछ भी नहीं है’- प्रेगनेंसी की ख़बरों का खंडन करते हुए बोली कॉमेडियन भारती सिंह
Full Article 2 minutes read

‘ऐसा कुछ भी नहीं है’- प्रेगनेंसी की ख़बरों का खंडन करते हुए बोली कॉमेडियन भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह को लेकर आज दिन भर अफवाहों का बाज़ार गर्म रहा. ख़बरें थीं कि भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं और शूटिंग के दौरान उन्हें सेट पर चक्कर आ गया था. बस फिर क्या था पूरे मीडिया में भारती सिंह की प्रेगनेंसी की ख़बरें सुर्खियां बनी रहीं. हालांकि, इन सभी ख़बरों का खंडन करते हुए कॉमेडियन भारती सिंह ने इन्हें गलत करार दिया है.

मीडिया से बातचीत में भारती सिंह ने कहा कि,’मैं ओवरवेट हूं, इस कारण लोगों को कई बार ऐसा लगता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं, लेकिन इन बातों में कतई सच्चाई नहीं है. दरअसल, मेरी तबियत कुछ ठीक नहीं थी.फिलहाल मैं और हर्ष दोनों ही अपने-अपने काम में बेहद बिजी चल रहे हैं, हम बेबी प्लान करेंगे ज़रूर लेकिन आगे चलकर’.

आपको बता दें कि, कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने 3 दिसंबर 2017 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इससे पहले मीडिया से बात करते हुए अपने मदरहुड प्लान के बारे में भारती ने कहा था कि,’ मैं मदरहुड को लेकर गंभीर हूं, हमने डिसाइड किया है कि अगले वर्ष के अंत में हम अपना बेबी प्लान करेंगे. मैं प्रेगनेंसी के अंतिम महीने तक काम करना चाहती हूं. ज़रा सोचिये मैं बेबी बंप के साथ स्टेज पर कॉमेडी करती दिखूंगी.’ गौरतलब है कि भारती सिंह इनदिनों दो शोज, ‘ख़तरा खतरा खतरा’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आ रही हैं.

Input your search keywords and press Enter.