fbpx
Now Reading:
जेल से बाहर आते ही एक्टर करण ओबेरॉय ने सुनाई अपनी आपबीती, फूट फूट कर रोये
Full Article 3 minutes read

जेल से बाहर आते ही एक्टर करण ओबेरॉय ने सुनाई अपनी आपबीती, फूट फूट कर रोये

एक्टर करण ओबेरॉय पर एक मह‍िला ने रेप का आरोप लगाया था। इस मामले में एफआईआर दर्ज हुई और करण ओबेरॉय को जेल भी जाना पड़ा। फिलहाल करण के ख‍िलाफ दर्ज मामल फर्जी निकलता दिख रहा है। उन्हें मुंबई हाईकोर्ट से जमानत भी मिल गई। ज‍िस मह‍िला ने झूठा आरोप लगाया था उसे हिरासत में ले ल‍िया गया है। लेकिन करण बेकसूर हैं या कसूरवार ये जांच करने में मुंबई पुल‍िस को काफी वक्त लगा।

जेल से बाहर आने के बाद एक्टर कारन ओबेरॉय बुरी तरह से टूट गए हैं। और अब पहली बार उन्होंने इस पूरे मामले पर अपनी बात भी राखी है। कारन ने बताया कि जेल में रहना उनके लिए कितना मुश्किल भरा था। एक मीडिया पोर्टल को द‍िए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कैसे उन्होंने जेल में भूखे रहकर द‍िन गुजारे हैं।

मुंबई जेल में करीब महीना गुज़ार चुके करण ओबेरॉय ने बताया कि जेल में रहना आसान नहीं है। लेकिन मुझे जो सपोर्ट मिला वो सबसे बड़ी ताकत है। जब पहले द‍िन वहां गया तो हालात देखकर हैरान रह गया। मैंने तीन द‍िन तक पानी पीकर काटे। बस ब‍िस्किट खा लेता था, क्योंकि जो खाना मिल रहा था वो खाना मुश्किल था। दूसरी बात मैं इतना परेशान था कि रात में जागता रहता था।

जेल का हाल बताते हुए करण कई बार फूट फूटकर रोए। उन्होंने बताया, 92 लोगों के लिए एक बाथरूम वो भी कमरे के साथ में बना था। उसकी सफाई भी हमें करनी थी। पानी भी पर्याप्त नहीं मिलता है। ऐसे में उसे बाथरूम नहीं गटर कहना ही ठीक है।

करण ने बताया लेकिन मेरे साथ वहां कई द‍िल को छू लेनी वाली चीजें भी हुईं। हमें वहां सोने के लिए बस एक शीट मिलती थी। मेरे लिए सोना बहुत मुश्किल था। मेरे साथ बंद कैदी बहुत अच्छे थे। वो जानते थे मैं एक स्टार हूं। वो अपनी चादर का तकिया मेरे लिए बनाकर देते थे। वो देखते थे कैसे मैं जेल में परेशान हूं। वहां मौजूद लोगों ने मुझे बहुत मदद की। ये देखकर द‍िल भर आया।

करण ने बताया कई बार तो किसी के घर से खाना आता तो मुझसे कहते, करण भाई आप खाओ। मैं कभी नहीं भूल सकता। जैसे फिल्मों में द‍िखाते हैं, वैसा अंदर नहीं है। कई लोग वहां गलत तरीकों से फंसाए गए हैं। वो पढ़े-ल‍िखे नहीं है। इसल‍िए उनका केस वैसे ही चल रहा है। लेकिन इंसान‍िय वहां है।

करण ने बताया कि मैं इन द‍िनों जेल में काटे अपने द‍िनों पर किताब ल‍िख रहा हूं। वहां तो हमें सूरज की रोशनी भी नहीं मिलती थी। वो द‍िन सबसे ज्यादा खौफनाक रहे।

करण ओबेरॉय ने इंटरव्यू में मोना स‍िंह संग र‍िलेशन पर भी बात की। करण ने बताया जब हम र‍िलेशन में थे तब दोनों बहुत यंग थे। वो बहुत अच्छी लड़की है। बस हम दो अलग लोग हैं इसल‍िए हमारी बात नहीं बनी और अलग हो गए।

करण ओबेरॉय टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। करण पर एक महिला ज्योतिषी ने बलात्कार कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। करण इस महिला के साथ साल 2016 से रिलेशनशिप में थे। इस मामले में करण के खिलाफ जो FIR दर्ज हुई थी उसके मुताबिक साल 2017 में करण ओबेरॉय ने महिला से शादी का वादा करके उसके साथ रेप किया था।

Input your search keywords and press Enter.