fbpx
Now Reading:
बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की बढ़ी मुशीबत, ‘हरे राम’ लिखा टॉप पहनने पर शिकायत दर्ज
Full Article 2 minutes read

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की बढ़ी मुशीबत, ‘हरे राम’ लिखा टॉप पहनने पर शिकायत दर्ज

Vani kapoor

फिल्म अभिनेत्री वाणी कपूर पर ‘हरे राम’ लिखा टॉप पहनने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. दरअसल बीते दिनों  वाणी कपूर ने एक फोटो शेयर की थी. जिसमें उन्होंने  ‘हरे राम’ लिखा हुआ डीप नेक टॉप पहना हुआ था. सोशल मीडिया पर भी  उनकी काफी आलोचना हुई थी और यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. लेकिन अब मुंबई के  एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में वाणी के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है.

वाणी कपूर पर  धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया .है इस मामले में शिकायतकर्ता रमा सावंत ने बताया कि  वाणी कपूर को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया था.

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर बढ़ते विरोध के चलते वाणी कपूर ने फोटो इंस्टाग्राम से हटा ली थी. बड़ी  संख्या में यूजर्स ने वाणी पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया था. साथ ही कुछ लोगों ने उनका  बायकॉट करने का ऐलान कर दिया था.

आपको बता दें कि वर्क फ्रंट पर वाणी ने छह सालों में बॉलीवुड में सिर्फ तीन फिल्में की है जिनमें एक औसत, एक फ्लॉप और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. वाणी कपूर की पिछली बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ संग फिल्म वॉर में देखा गया था. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. ऋतिक संग उनका गाना घूंघरू काफी हिट हुआ था. इस गाने में ऋतिक के साथ उनकी  जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

Input your search keywords and press Enter.