fbpx
Now Reading:
बेगूसराय में कन्हैया कुमार के साथ दिखेगा पूरा बॉलीवुड

बेगूसराय में कन्हैया कुमार के साथ दिखेगा पूरा बॉलीवुड

Lok Sabha Elections 2019: बिहार में बेगूसराय लोकसभा सीट पर इस बार पूरे देश की नजर है। राज्य के इस हाई प्रोफाइल सीट पर पहली बार फिल्मी सितारों का मेला लगेगा। नामांकन से लेकर चुनाव प्रचार तक देश के नामी गिरामी नेता-अभिनेता यहां आएंगे।
खास बात है जहां एक ओर जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया भाकपा के प्रत्याशी हैं , वहीं दूसरी ओर भाजपा के केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह खड़े हैं। किसी प्रत्याशी ने अभी नामांकन नहीं किया है। लेकिन कई फिल्मी सितारों ने यहां आने और कन्हैया के पक्ष में प्रचार करने की घोषणा कर दी है। इससे लोगों की उत्सुकता बढ़ने लगी है।
भाकपा से मिली जानकारी के अनुसार कन्हैया नौ अप्रैल को नामांकन करेंगे। इस दौरान बालीबुड की नामचीन अभिनेत्री स्वरा भास्कर एवं उनकी टीम  साथ रहेंगी। उनके साथ गुलमेहर कौर, गुजरात के विधायक जिग्ेनश मेवाणी, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आदि नेता भी रहेंगे। चर्चित समाजिक कार्यकर्ता व नर्मदा बचाओ आंदोलन की मेधा पाटेकर भी रहेंगी।
नामांकन के बाद से देश के विभिन्न हिस्सों से नामचीन फिल्मी हस्तियों का बेगूसराय में कन्हैया के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए आना शुरू हो जाएगा। दक्षिण भारत के प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज, अभिनेत्री शबाना आजमी, लेखक जावेद अख्तर , निदेशक इम्तिजाय अली , टीवी अभिनेत्री सोनल झा आदि दर्जनों कलाकारों ने आने की सहमति दी है।
नामांकन के पहले से ही कलाकारों में चुनाव प्रचार की होड़ मची है। अब भाकपा की जिला इकाई और कन्हैया के सहयागियों की परेशानी है कि कैसे इन फिल्मी टोलियों को संभाला जाए और किस प्रकार उनका उपयोग किया जाए। पार्टी शहर में उनके रोड शो तथा नुक्कड़ सभाओं पर विचार कर रही है।
कन्हैया समर्थकों का मानना है कि फिल्मी सितारों के आने से इतनी भीड़ हो जाएगी कि उसे संभालना मुश्किल हो जाएगा।
अभिनेता-अभिनेत्री के आलावा कई वाम, प्रगतिशील विचारक, दार्शनिक से लेकर सामाजिक कार्यकर्ता आने को उत्सुक है। खासबात यह है कि सृजनात्मक कार्यों से जुड़ी हस्तियां स्वत:स्फूर्त तरीके से खुद कन्हैया के पक्ष में आने को लेकर उत्साहित हैं।
कन्हैया के चुनाव अभियान से जुड़ी निवेदिता झा के मुताबिक प्रमुख फिल्मी हस्तियों को लेकर एक साथ ही किसी रैली के आयोजन पर भी विचार चल रहा है। उनसे अभी कोई निश्चित तारीख नहीं ली गई है पर इतना तय है कि चुनाव प्रचार में कई हस्तियां शामिल रहेंगी।
Related Post:  प्रिया दत्त के लिए वोट मांगने उतरे भाई संजय दत्त, कहा दत्त साहब ने जो किया प्रिया उसी को आगे बढ़ा रही हैं
Input your search keywords and press Enter.