fbpx
Now Reading:
मुजफ्फरनगर में छेड़छाड़ के आरोप को लेकर संघर्ष,दो पक्षों में जमकर पथराव
Full Article 2 minutes read

मुजफ्फरनगर में छेड़छाड़ के आरोप को लेकर संघर्ष,दो पक्षों में जमकर पथराव

मुजफ्फरनगर: महिलाओं से छेड़छाड़ की घटना को लेकर 2013 में दंगे की आग में झुलस चुके जनपद मुजफ्फरनगर में एक बार फिर छेड़छाड़ के बाद हालात तनावपूर्ण है। ताजा मामला मोहल्ला रामलीला टिल्ला का है। जहां दो पक्षों के बीच छेड़छाड़ के मामले को लेकर कहासुनी के बाद दो समूहों के बीच जमकर मारपीट के साथ ही पथराव भी हो गया। हालत बेहद तनावपूर्ण हो गए हैं, जिसके बाद पूरे इलाके में भारी सुरक्षा तैनात कर दिया गया है।

Related Post:  नोएडा-ग्रेटर नोएडा में चला 'क्रिमिनल्स आउट' अभियान, 48 घंटों के भीतर 83 अपराधी गिरफ्तार

इलाके के थाना प्रभारी अनिल के मुताबिक यह घटना शुक्रवार शाम को हुई और स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर तैनात कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि समस्या उस समय शुरू हुई जब एक युवक ने एक महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की जिसका उसके परिवार ने विरोध किया। पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में एक व्यक्ति को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना शुक्रवार को शामली के माजरा रोड इलाके में हुई। थाना प्रभारी सुभाष राठौर के मुताबिक सूरज नाम का व्यक्ति एक अन्य युवक के साथ मोटरसाइकिल पर आया और कुछ छात्राओं के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की।

Related Post:  क़ौमी एकता: मुस्लिम परिवार ने कर्मचारी के लिए निभाई तेरहवीं की रस्म, ब्राह्मण भोज में शामिल हुए हजारों लोग
Input your search keywords and press Enter.