fbpx
Now Reading:
कांग्रेस ने PM मोदी को दी गाली, नितिन गडकरी ने ऐसे जताई ख़ुशी

कांग्रेस ने PM मोदी को दी गाली, नितिन गडकरी ने ऐसे जताई ख़ुशी

लोकसभा चुनाव से पहले सियासी मैदान में जुबानी हमले अपने चरम पर हैं. सभी पार्टी के लोग एक दूसरे पर व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं. इस बीच कांग्रेस के पीएम मोदी को गाली देने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है कि कांग्रेस की तरफ से पीएम को दी गई गालियां BJP के लिए फायदा साबित हो रही है.


गडकरी का कांग्रेस पर हमला
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को कांग्रेस की तरफ से अब तक 56 गालियां दी गई हैं, लेकिन ये हमारे लिए 56 भोग की तरह हैं. हम अपने प्रदर्शन के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमलावर है. दोनों ही बड़ी पार्टी चुनावी प्रचार में एक भी मुद्दे की बात नहीं कर रही है.

Related Post:  मोदी के नए केबिनेट की पूरी तस्वीर, 57 मंत्रियों का लेखाजोखा, कौन छूटा और किसको मिला मौक़ा ?

पिछले 5 साल में सरकार ने क्या किया ना ही सरकार की तरफ से और ना ही विपक्ष की तरफ से इस पर कोई भी बात नहीं कर रहा है. बीएस एक दूसरे को गालियां दी जा रही है. कुल मिलकर इस बार का लोकसभा चुनाव मुद्दे की लड़ाई से काफी दूर दिख रहा है आपको बता दें कि अब महज दो चरण का मतदान बचा है लेकिन जिसप्रकार से बीते दो चरणों में बम्पर वोटिंग हुई है जनता का मन संकेत दे रहा है कि इस बार 23 मई को नतीजा उम्मीद से विपरीत ही आएगा.

Related Post:   प्रियंका की मोदी सरकार को खुली चुनौती, दम है तो इन मुद्दों पर लड़ें आखिरी 2 चरण का चुनाव 
Input your search keywords and press Enter.