fbpx
Now Reading:
कर्नाटक का सियासी तूफान: BJP के इशारे पर नाच रही है मुंबई पुलिस: कांग्रेस
Full Article 2 minutes read

कर्नाटक का सियासी तूफान: BJP के इशारे पर नाच रही है मुंबई पुलिस: कांग्रेस

कर्नाटक का सियासी तूफ़ान मुंबई पहुंचा तो हलचल मच गई है. कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने मुंबई आकर अकेले ही कर्नाटक में कांग्रेस की डूबती नैया को पार लगाने का बीड़ा उठाया तो मुंबई पुलिस ने बागी विधायकों की सुरक्षा का हवाल देते हुए बीजेपी को भी सियासी बल दे दिया है.

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस मुंबई पुलिस पर BJP के इशारे पर नाचने का आरोप लगा रहे है बागी विधायकों ने जान का खतरा बताते हुए मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखते हुए सुरक्षा की मांग की थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने डीके शिवकुमार रासत हिरासत में ले लिया आपको बतादें कि डीके शिवकुमार आज सुबह ही उस होते पहुंचे थे जहां कांग्रेस और जेडीएस के बागी विधायक ठहरे हुए हैं तब पुलिस ने उन्हें होटल के भीतर दिया था.

Related Post:  कर्नाटक: सिद्धारमैया का छलका दर्द- व्हिप चले या SC ऑर्डर, कांग्रेस के जख्म कोई इलाज नहीं ?

कर्नाटक में गहराते राजनीतिक संकट के बीच मुंबई में सियासी हलचल तेज हो गई है. जहां एक तरफ कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार बागी विधायकों से बातचीत करने के लिए मुंबई में डेट हुए है तो वहीं मुंबई कांग्रेस का कोई भी नेता अब तक नजर नहीं आया था. लेकिन ट्विट्टर पर लताड़ लगने के बाद अब मुंबई कांग्रेस के बड़े नेता पवई इलाके में स्थित उस होटल पर पहुंचने लगे हैं जहां कर्नाटक के बागी विधायक ठहरे हुए हुए हैं.

Related Post:  सियासी पिच पर प्रियंका गांधी का चौका, मुश्ताक ट्रॉफी का वीडियो शेयर कर मोदी सरकार पर तंज 
Input your search keywords and press Enter.