fbpx
Now Reading:
अस्पताल में बच्चे दम तोड़ रहे हैं और गोवा में छुट्टी मना रहे हैं सांसद चिराग पासवान- कांग्रेस का आरोप
Full Article 2 minutes read

अस्पताल में बच्चे दम तोड़ रहे हैं और गोवा में छुट्टी मना रहे हैं सांसद चिराग पासवान- कांग्रेस का आरोप

बिहार में इन्सेफ्लाइटिस से मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस बीच सरकार की लचर व्यवस्था की पोल भी खुली है। आरोप है कि केंद्र और राज्य सरकार की लापरवाही की वजह से ही इस जानलेवा बुखार पर काबू नहीं पाया जा सका। विपक्ष का आरोप है की सरकार मामले में को लेकर गंभीर नहीं है। अगर होती तो बिहार के सांसद बच्चों की मौत के बीच जश्न नहीं मना रहे होते। कांग्रेस की प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिहार के जमुई से एलजीपी सांसद चिराग पासवान की गोवा की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर इन तस्वीरों के साथ सांसद पर आरोप भी लगाया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘ये है मौसम वैज्ञानिक रामविलास पासवान के चिराग, बिहार जमुई से सांसद चिराग। हर घंटे मासूम मर रहे है, ममता बिलख रही है और पूरा सूबा सिसक रहा है सैकड़ों घर के चिराग बुझ गए। उधर पीएम नरेंद्र मोदी जी के गठबंधन के चिराग गोवा को जश्न के साथ रौशन कर रहे थे।’

कांग्रेस नेता द्वारा शेयर की तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेत्री करिशमा तन्ना और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर नजर आ रही हैं। टीवी अभिनेत्री मोना सिंह और अन्य कालाकार नजर आ रहे हैं।

वहीँ बिहार में फैली चमकी बुखार से हो रही मासूमों की मौत का आंकड़ा 108 पहुंच चुका है। इस बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर पहुंचे और अस्पताल का जायजा लिया। वे वहां करीब एक घंटे तक रहे, लेकिन बाहर निकलने पर वे सवालों से बचते रहे और गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए। वहीं लोगों में प्रशासन और सरकार की लापरवाही को लेकर लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा।

Input your search keywords and press Enter.