fbpx
Now Reading:
बिहार में अपराधियों का बोलबाला बगहा में कांग्रेस नेता की हत्या, घर से बाहर बुलाकर मारी गोली
Full Article 2 minutes read

बिहार में अपराधियों का बोलबाला बगहा में कांग्रेस नेता की हत्या, घर से बाहर बुलाकर मारी गोली

congress-leader-shot-dead-in-bihar-

बिहार से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ बगहा ज़िले में एक स्थानीय कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने कांग्रेस नेता फखरुद्दीन को घर से बुलाकर गोली मार दी. इस दौरान गंभीर रुप से घायल कांग्रेस नेता की इलाज के दौरान मौत हो गई.

मो फखरुद्दीन कई बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. घटना रामनगर के छवधरिया इलाके की है. बताया जा रहा है कि फखरुद्दीन को हमलावरों ने पहले फोन कर घर के बाहर बुलाया. जैसे ही वो बाहर आए बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.

गोली लगने से घायल फखरुद्दीन को उनके परिजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में तनाव है. फखरुद्दीन के समर्थक भारी संख्या में आसपास के गांवों से भी बगहा पहुंच रहे हैं, तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए क्षेत्र में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है.

फखरुद्दीन की पहचान चंपारण की राजनीति में दबंग नेताओं के तौर पर होती थी. वो रामनगर और नरकटियागंज से कांग्रेस और राजद के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. उनकी पत्नी रामनगरिया पंचायत की मुखिया हैं. वर्तमान में फखरुद्दीन पंचायत का ही काम देख रहे थे.

Input your search keywords and press Enter.