fbpx
Now Reading:
कांग्रेस के महिला विधायक की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल , सरेआम दे रही हैं गालियां
Full Article 2 minutes read

कांग्रेस के महिला विधायक की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल , सरेआम दे रही हैं गालियां

Yashomati Thakur congress mla

महाराष्ट्र में कांग्रेस विधायक यशोमती ठाकुर का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्हें मीटिंग के दौरान एक अधिकारी से गली-गलौज करते देखा जा सकता है. मामला महाराष्ट्र के अमरावती जिले के तियोसा विधानसभा क्षेत्र का है. जहां कांग्रेस की विधायक यशोमती ठाकुर अधिकारीयों के साथ बैठक कर रही थीं. इस दौरान जब वहां मौजूद लोगों ने यशोमती ठाकुर से पेयजल की समस्या का जिक्र किया तो उन्होंने अधिकारीयों से जवाब मांगा. लेकिन इस बीच जब एक अधिकारी की बात उन्हें नागवार गुजारी तो वे अपना आप खो बैठी.

इस वीडियो में कांग्रेस विधायक यशोमती ठाकुर उस अधिकारी को गलियां देती नज़र आ रही हैं. उनका आरोप है कि अधिकारी उनका मजाक उड़ाते हुए उनकी बातों पर हंस रहे हैं. इसके साथ ही कांग्रेस विधायक ने अधिकारीयों पर लोगों के साथ अन्याय करने का भी आरोप लगाया है.

Related Post:  कर्नाटक में BJP सरकार बनाने को तैयार, सदानंद गौड़ा ने कहा कि राज्यपाल के पास सर्वोच्च अधिकार

इस वीडियों के सामने आने के बाद कांग्रेस विधायक यशोमती ठाकुर ने सफाई दी है. उनका कहना है कि अधिकारियों को पानी छोड़ने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया इसलिए मुझे उन पर गुस्सा करना पड़ा. कांग्रेस विधायक ने बताया कि कलेक्टर के आदेश के बाद भी पानी नहीं छोड़ा गया. साथ ही उन्होंने ने बीजेपी विधायक पर भी कार्य में बांधा डालने का आरोप लगाया है.

आपको बतादें कि महाराष्ट्र का अमरावती जिला भयंकर सूखे की स्थिति का सामना कर रहा है. ऐसे में पीने के पानी की कमी से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीण इलाकों में स्थिति काफी बदतर है.

Related Post:  कांग्रेस से नाराजगी की खबरों के बीच भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, हरियाणा कांग्रेस में हलचल तेज
Input your search keywords and press Enter.