fbpx
Now Reading:
थाने में लड़की से बदसलूकी, यूपी पुलिस पर भड़की प्रियंका,योगी से मांगा जवाब
Full Article 2 minutes read

थाने में लड़की से बदसलूकी, यूपी पुलिस पर भड़की प्रियंका,योगी से मांगा जवाब

उत्तर प्रदेश के कानपूर में एक लड़की के साथ थाने हुई बदसलूकी पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस और सूबे की योगी सरकार पर हल्ला बोला है. प्रियंका गांधी ने इस ममाले से जुडा वीडियो ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि छेड़खानी की रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की के साथ थाने में इस तरह का व्यवहार हो रहा है. एक तरफ उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे, दूसरी तरफ कानून के रखवालों का ये बर्ताव. महिलाओं को न्याय दिलाने की पहली सीढ़ी है उनकी बात सुनना.”

गौरतलब है कि कानपुर के नजीराबाद पुलिस स्टेशन में एक लड़की छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची तो उसके साथ पुलिसकर्मी ने उल्टे सवाल जवाब शुरू कर दिए. पुलिसकर्मी ने युवती के पहनावे को लेकर भी सवाल खड़े किए. यूपी पुलिस ने कांस्टेबल की शर्मनाक घटना के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. दरअसल छेड़खानी का विरोध करने पर कुछ लड़कों ने लड़की के भाई की पिटाई कर दी थी. जिसकी शिकायत लेकर वह पुलिस स्टेशन पहुंची थी. जहां पुलिसवालों ने उसकी मदद करने बजाय उल्टा उसे ही परेशान करना शुरू कर दिया. प्रियंका द्वारा ट्वीट किये गए वीडियो में पुलिस वाले कहते नजर आ रहे हैं कि हाथ में पांच-पांच अंगूठी कड़ा पहन रखा है इसी से पता चलता है कि तुम क्या हो? इस घटना को लेकर लोगों में काफी रोष है.

Related Post:  करिश्मा : इमारत की दूसरी मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची, फरिश्ता बने युवा ने ऐसे बचाई जान

वैसे यह कोई पहला मौका नहीं हैं जब प्रियका योगी सरकार के खिलाफ हमलावर नजर आ रही हैं. इसके पहले भी वे यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर आवाज उठती रही हैं. बीते दिनों उन्होंने सोनभद्र के उम्भा गाँव में हुए नरसंहार के बाद योगी के अपराध मुक्त प्रदेश बनाने के दावे पर सवालिया निशान खड़े किये थे.

Input your search keywords and press Enter.