fbpx
Now Reading:
असदुद्दीन ओवैसी बोले- कांग्रेस का सफाया हो चुका, अब उसे ‘कैल्शियम इंजेक्शन’ देकर भी जिंदा नहीं किया जा सकता
Full Article 2 minutes read

असदुद्दीन ओवैसी बोले- कांग्रेस का सफाया हो चुका, अब उसे ‘कैल्शियम इंजेक्शन’ देकर भी जिंदा नहीं किया जा सकता

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi

एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि कांग्रेस पार्टी का सफाया हो चुका है और अब उसे ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ देकर भी नहीं बचाया जा सकता है। वह सोमवार (21 अक्टूबर) को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

देश के राजनीतिक नक्शे से कांग्रेस का हो चुका सफायाः ओवैसी ने दावा किया कि कांग्रेस नेतृत्व महाराष्ट्र और हरियाणा के महत्वपूर्ण चुनावों को नजरअंदाज कर रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘देश के राजनीतिक नक्शे से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। अब उसे ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ देकर भी जिंदा नहीं किया जा सकता।

कांग्रेस को ठहराया यूएपीए कानून का जिम्मेदारः इससे पहले एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने यूएपीए कानून के दुरुपयोग को लेकर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने लोकसभा में कहा था कि सत्ता से बाहर होते ही कांग्रेस मुसलमानों की ‘बिग ब्रदर बन जाती है। सदन में ‘विधि-विरूद्ध क्रियाकलाप (निवारण) संशोधन विधेयक-2019 पर चर्चा में भाग लेते हुए ओवैसी ने कहा कि यूएपीए कानून का जो दुरुपयोग हुआ है उसकी असली दोषी कांग्रेस है।

संशोधन विधेयक का जताया था विरोधः उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में रहते हुए पहले संशोधन विधेयक लेकर आई थी तब भी मैंने इसका विरोध किया था तो कांग्रेस ने कहा कि मैं राष्ट्रीय हित नहीं जानता। ओवैसी ने दावा किया कि सत्ता में रहते हुए कांग्रेस का रुख इस तरह का होता है और सत्ता से बाहर होते ही मुसलमानों की बिग ब्रदर बन जाती है। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस को हमारे दर्द का अहसास तब होगा जब उसके किसी शीर्ष नेता को महीनों के लिए इस कानून के तहत जेल हो जाए।

Input your search keywords and press Enter.