fbpx
Now Reading:
बीजेपी सांसद का विवादास्पद बयान- चोर तबरेज याद है, लेकिन सैकड़ों हिंदू मारे गए वह याद नहीं
Full Article 2 minutes read

बीजेपी सांसद का विवादास्पद बयान- चोर तबरेज याद है, लेकिन सैकड़ों हिंदू मारे गए वह याद नहीं

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उन्नाव से सांसद साक्षी महराज ने एक बार फिर मॉब लिंचिंग में मारे गए तबरेज अंसारी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यह मीडिया के लिए तो बहुत बड़ा दुर्भाग्य है, जहां तबरेज अंसारी तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिंदू मार दिए गए वह याद नहीं आते.

साक्षी महाराज उन्नाव जनपद के एक गेस्ट हाउस में आयोजित भाजपा सदस्यता अभियान के तहत एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है, वो आपको याद नहीं आता है. चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया, वो भी आपको दिखाई नहीं दे रहा है. छोटी-छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार हो रहा है, वो भी आपको दिखाई नहीं दे रहा है. आप सिर्फ तबरेज अंसारी की बात कर रहे हैं. जबकि सैकड़ों हिन्दू मारे गए वह किसी को याद नहीं है.

बता दें कि उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज सीतापुर जेल में बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मुलाकात को लेकर सुर्खियों में थे. सेंगर गैंगरेप के साथ ही पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में जेल में हैं. सेंगर से मुलाकात के बाद साक्षी महाराज ने कहा था कि, “मैं चुनाव के बाद उन्हें धन्यवाद देने के लिए उनसे मिलने आया था.”

उत्तर प्रदेश के उन्नाव लोकसाभ सीट से बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज को विराट जीत मिली है. साक्षी महाराज ने गठबंधन प्रत्याशी अरुण शंकर शुक्ला उर्फ महाराज को 4 लाख एक सौ 78 मतों के भारी अंतर से हारा दिया.

1 comment

  • anjalichaturvedi

    […] post बीजेपी सांसद का &#2357… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.