fbpx
Now Reading:
गौवंश की तस्करी के शक में 20 लोगों के साथ हुई मारपीट, लगवाये गौ माता की जय के नारे
Full Article 2 minutes read

गौवंश की तस्करी के शक में 20 लोगों के साथ हुई मारपीट, लगवाये गौ माता की जय के नारे

मध्यप्रदेश के खंडवा में गौरक्षा के नाम पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने ना सिर्फ गौवंश तस्करी के आरोप में 20 लाोगों की बेरहमी से पिटाई की बल्कि जबरन गौ माता की जय के नारे भी लगवाए.

घटना खंडवा के खालवा की बताई जा रही है. जहां हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि गिरोह गौवंश पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र ले जाने की तैयारी में है.इसके चलते संगठन के कार्यकर्ता शनिवार देर रात से खालवा से लगी महाराष्ट्र सीमा पर तैनात हो गए. रविवार तड़के करीब 5 बजे के आसपास खालवा के छिंदखेड़ा गांव के पास जैसे ही कुछ लोग पिकअप में जानवरों को ले जाते नजर आये कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़ लिया.

Related Post:  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का अजीबोगरीब बयान, कहा हम लगाएंगे गाय पैदा करने की फैक्ट्री

बताया जा रहा है कि कुल 8 पिकअप गाड़ियों में 22 पशुओं को ले जाया जा रहा था. जिसे देखते ही कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. जिसके बाद वे सभी को रस्सी से बांध कर गौ माता की जय के नाते लगवाते हुए खालवा थाने लाए. इस दौरान ना सिर्फ इनलोगों के साथ मारपीट की गई बल्कि घुटनों के बल बिठाकर उनसे कान पकड़वाए गए. पुलिस ग्रामीणों और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं से मिली जानकारी के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है.

Related Post:  चिन्मयानंद केस: 'पेन-ड्राइव' कर सकती है बड़े खुलासे, इसमें कैद है काले कारनामों का वीडियो

1 comment

  • arunesh

    […] post गौवंश की तस्करी &#2325… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.