fbpx
Now Reading:
14 जुलाई को चैनल बदलने को मजबूर हो जायेंगे फैन्स, वजह आपको  हैरान कर देगी

14 जुलाई को चैनल बदलने को मजबूर हो जायेंगे फैन्स, वजह आपको  हैरान कर देगी

on 14th july 2019 cricket world cup final clashes with wimbledon

14 जुलाई को दुनियाभर के स्पोर्ट्स लवर की  दुविधा बढ़ने वाली है. ऐसे में वे टीवी चैनल लगातार बदलने को मजबूर हो जायेंगे. अब आप सोच रहे होंगे की आखिर 14 जुलाई को ऐसा क्या होने जा रहा है तो चलिए आपको बताते हैं की आखिर पूरा मामला है क्या?

दरअसल 14 जुलाई 2019 को इंग्लैंड-न्यूजीलैंड का क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल और पुरुषों का विंबलडन फाइनल एक ही दिन खेला जाएगा. जिससे दुनियाभर में टेनिस और क्रिकेट को पसंद करने वाले फैन्स काफी निराश नज़र आ रहे हैं. अब ऐसे में उन्हें आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप  और विंबलडन फाइनल में से किसी एक को चुनना पड़ेगा. वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है, जब फैन्स को इस तरह की परिस्थिति का सामना करना पड़ा रहा है. साल 2018 में फुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल और पुरुषों का विंबलडन फाइनल एक ही दिन खेला गया था. उस वक्त भी फैन्स के सामने फ्रांस-क्रोएशिया के बीच होने वाले वर्ल्ड कप का फाइनल और नोवाक जोकोविच – केविन एंडरसन के बीच विंबलडन फाइनल में से किसी एक को चुनने की दुविधा पैदा हो गई थी.

Related Post:  World Cup 2019 :वेस्टइंडीज से 7 विकेट से हारा पाकिस्तान, बनाया ये शर्मनाक रिकार्ड

तो वहीं साल 14 जुलाई 2019 को एक बार फिर इंग्लैंड-न्यूजीलैंड का क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल और विंबलडन फाइनल एक ही दिन खेला जाएगा. साल  1992 के बाद यह पहला मौका है जब इंग्लैंड ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाई है.

Input your search keywords and press Enter.