fbpx
Now Reading:
CRIME LIVE: बिहार: मंडप में शराब पीकर बैठा था दूल्हा लड़की ने दौड़ाया, बारातियों की भी हुई ठुकाई
Full Article 5 minutes read

CRIME LIVE: बिहार: मंडप में शराब पीकर बैठा था दूल्हा लड़की ने दौड़ाया, बारातियों की भी हुई ठुकाई

पटना: बिहार की एक और बेटी ने शराबी को अपना वर मानने से इंकार कर दिया है। लड़की ने भरे मंडप से दूल्हे को भगा दिया। आरोप था कि दूल्हे के साथ बाराती भी शराब के नशे में धुत थे। फिर क्या था सरातियों ने बारातियों को भगा भगा कर पीटा। इस पिटाई में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये। दूल्हा और दूल्हन दोनों गुहार लगाने सोहसराय थाना पहुंच गये।

जानकारी के मुताबिक, पटना के इंदिरा नगर के रहने वाले मोनू की बारात बिहारशरीफ के कागजी मोहल्ला आयी थी। बारात नाचती-गाती लड़की के दरवाजे पर पहुंची। समधी मिलन के बाद जयमाला की रस्म निभायी गयी। उसी समय दूल्हे और बारातियों की हरकत देखकर दुल्हन गुस्से से लाल हो गयी। मंडप पर बैठने से पहले ही उसने शादी करने से इनकार कर दिया। बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों पक्षों के लोग भिड़ गये और जमकर मारपीट हुई।

दुल्हन निशा का कहना है कि, शराब के नशे में बाराती हंगामा कर रहे थे। दूल्हे ने भी शराब पी रखी थी। बार-बार वो किसी न किसी बात को लेकर डिमांड रख रहे थे। बाराती लगातार उनके परिवारवालों की इज्जती करने पर तुले थे। अपने पिता की यह बेइज्जती उससे देखी नहीं गयी तो उसने शादी से इनकार कर दिया।

बारातियों को दौड़ाकर पीटा
बारातियों की हरकत देखकर ग्रामीण भी भड़क गए और फिर क्या था उनकी दौड़ा दौड़ा कर पिटाई शुरू हो गई। घटना की शिकायत लेकर शुक्रवार को दोनों पक्ष सोहसराय थाने पहुंचे। वहां भी दोनों पक्षों में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। दोनों पक्षों के लोग लड़की को समझाने की कोशिश करते रहे। पुलिस अधिकारियों ने भी समझाने की कोशिश की। लेकिन, लड़की ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया।

Related Post:  VIDEO : बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के‍ लिए आगे आये भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव

==================================================================================================================

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी दो लोगों की गोली मारकर हत्या, चार जख्मी

पटना: सुशासन बाबू के बिहार में अपराधियों पर फिलहाल नकेल कस्ती हुई दिखाई नहीं दे रहा है। औसतन हर दिन राज्य 20 से 22 हत्या और लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। ताज़ा मामला राज्य के कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के बड़का कीर गांव का है। जहाँ अपराधियों ने शनिवार की सुबह गोली मार 2 लोगों की हत्या कर दी, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी है। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है। एक लाश अस्पताल में पड़ी है, जबकि दूसरी लाश गांव में है।

मृतकों में 22 वर्षीय मुन्ना चौधरी व भुआली खरवार हैं, जबकि घायलों की शांखत अंगद कुमार व सतेंद्र साह के तौर पर हुई है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर पटना रेफर कर दिया है। जबकि राहुल कुमार व बलिराम साह का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Related Post:  उन्नाव रेप पीड़ित हादसा या हत्या ? आरोपी विधायक ने दी थी धमकी सबको मरवा दूंगा

ये पूरा मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक 9 मार्च को बड़का कीर गांव से हरला गांव में बारात गई थी। तब दोनों पक्षों की ओर से किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई थी। शुक्रवार को लड़की पक्ष के लोग चौथारी लेकर बड़का कीर गांव में आए, जहां ग्रामीणों ने उनकी पिटाई कर दी। इससे गुस्साए लोग शनिवार की सुबह हरवे हथियार के साथ बड़का कीर गांव में पहुंचे और गोलीबारी शुरू कर दी। इस घटना में कुछ अन्य लोगों के भी जख्मी होने की खबर मिल रही है।

================================================================================================

मुठभेड़ में मारा गया देश का सबसे बड़ा गोल्ड लूटेरा मनीष सिंह, अब तक 40 किलो सोना लूट चूका था

बिहार के वैशाली ज़िले में अपराधियों और एसटीएफ के बीच ज़बरदस्त एनकाउंटर हुआ है। इस एनकाउंटर में STF ने तीन कुख्यात अपराधियों को ढेर कर दिया है। मौके से अपराधियों के पास के दो एके -47 रायफल भी बरामद किया गया है। एनकाउंटर के बाद चलाए गए कॉम्बिंग ऑपरेशन में भारी मात्रा में हथियार के साथ कैश भी मिले हैं। मारे गए अपराधियों के तार राजस्थान के सोना लूट कांड में शामिल थे।

एडीजी मुख्यालय कुंदन कृष्णन ने बताया कि, जिले के महनार थाने के बहलोलपुर दियारा में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमे पुलिस ने मनीष गैंग के तीन अपराधियों को मार गिराया है। साथ ही मौके से दो एके-47, एक राइफल, एक पिस्टल समेत भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है।

Related Post:  LoC में सुरंग बनाने की तैयारी में पकिस्तान, आतंकियों को दिए अत्याधुनिक हथियार

STF को इन अपरधियों के बारे में पता चला था कि सभी वैशाली जिले के महनार थाने की हसनपुर दक्षिणी पंचायत के बहलोलपुर दियारा में जमा हो रहे हैं। सूचना मिलने पर पटना की एसटीएफ टीम ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस को देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की।

इस मुठभेड़ में पुलिस ने मनीष गैंग के तीन अपराधियों की मौत हो गयी। वहीं, कई अपराधियों को गोली लगने की सूचना है। बताया जाता है कि पुलिस ने मौके से दो एके-47 हथियारों की बरामदगी की है। साथ ही दो अपराधी गंभीर रूप से घायल हैं। पटना एसटीएफ ने पुष्टि करते हुए बताया है कि दो एके-47 समेत राइफल और पिस्टल की भी बरामदगी की गयी है। वहीं, वैशाली के आरक्षी अधीक्षक ने अभी ऑपरेशन जारी रहने का बात कही है। मारे गये तीन अपराधियों में से दो की पहचान हुई है. इनमें राजस्थान में सोना लूट समेत कई संगीन कांडों में शामिल मनीष के अलावा खान भी मारा गया. तीसरे अपराधी की शिनाख्त की जा रही है.

Input your search keywords and press Enter.