fbpx
Now Reading:
Cyclone impact in Gujarat: गुजरात में क्यार चक्रवात असर, अहमदाबाद, वड़ोदरा सहित कई शहरों में बारिश
Full Article 2 minutes read

Cyclone impact in Gujarat: गुजरात में क्यार चक्रवात असर, अहमदाबाद, वड़ोदरा सहित कई शहरों में बारिश

Cyclone

अहमदाबाद: गुजरात में क्यार चक्रवात का असर दिखने मिल रहा है। गत देर रात से प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है। हालांकि मौसम विभाग ने बताया कि गुजरात पर से क्यार चक्रवात का खतरा टल गया है लेकिन तटीय क्षेत्रों अभी भी इसका असर रहेगा। जिसके चलते मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है। दीपावली की छुट्टियों में बारिश होने से लोग निराश हुए है।

प्रदेश में गत देर रात से कई शहरों में बारिश शुरु हो गई है। अहमदाबाद, वड़ोदरा, भरुच, केवड़िया, मेहसाणा, गांधीनगर सहित के शहरों में दिन भर बादल छाये रहने के बाद देर रात एकाएक बारिश शुरु हो गई, जो पूरी रात जारी रही है। दक्षिण गुजरात के सूरत, अंकलेश्वर, नवसारी, वलसाड़, राजपीपला सहित के शहरों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई है।

सौराष्ट्र के जामगर, जूनागढ़, राजकोट, मोरबी में दो इंच बारिश हुई है। कच्छ में भारी होने से आशापुर मंदिर के दर्शन के लिए आए कई श्रद्धालु फंस गए। हर साल दीपावली की छुट्टियों में लाखों भक्त मां आशापुरा के मंदिर दर्शन के लिए आते है। लेकिन बारिश के कारण भक्तों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

मौसम विभाग ने बताया कि अरब सागर में पैदा हुए चक्रवाती तुफान क्यार का खतर टल गया है। हालांकि अभी भी इसका असर गुजरात पर दिखने मिल रहा है। आगामी पांच दिनों तक पूरे गुजरात मे बादल छाए रहेंगे व दक्षिण गुजरात, व सौराष्ट्र में तेज हवाओं के साथ बारिश होनें की संभावना है। मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है।

अहमदाबाद में भारी बारिश से जगह-जगह पानी

अहमदाबाद में देर रात हुई बारिश के कारण हाटकेश्वर, वस्त्राल, रामोल, वटवा, इसनपुर, नारोल, बापुनगर, रखियाल, नरोड़ा, मेम्को, ओढव, कालूपुर, सारंगपुर, रायपुर समेत के क्षेत्रों में भारी होने से पानी पर भर गया। वहीं वड़ोदरा, भरुच, आणंद, नड़ियाद, गांधीनगर में बरिश के कारण लोग परेशान हो गये।

Input your search keywords and press Enter.