fbpx
Now Reading:
विधायक ने जैसे ही घर में लाइटर जलाया घर में ज़ोरदार धमाका हुआ है, JDU विधायक पत्नी सहित झुलसे- हालत गंभीर

विधायक ने जैसे ही घर में लाइटर जलाया घर में ज़ोरदार धमाका हुआ है, JDU विधायक पत्नी सहित झुलसे- हालत गंभीर

बिहार के मुंगेर के तारापुर स्थित आवास पर गैस सिलेंडर विस्फोट में जेडीयू नेता व तारापुर विधायक मेवालाल चौधरी और उनकी पत्नी व पूर्व विधायक नीता चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। आनन-फानन में दोनों को भागलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। हादसा देर रात करीब 12 बजे विधायक के मुंगेर के तारापुर स्थित कमरगामा गांव के आवास पर हुआ। इस घटना में नीता चौधरी की हालत गंभीर बनी हुई है। नीता भी तारापुर से विधायक रह चुकी हैं।

Related Post:  जेल से लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश के नाम लिखा खुला पत्र, कहा- मिसाइल के जमाने में तीर-तीर किये जा रहे हो?

बताया जाता है कि सोमवार की देर रात निमंत्रण से लौट कर विधायक दंपति तारापुर के कमरगामा स्थित घर पहुंचे। घर पहुंचने के बाद पूर्व विधायक नीता चौधरी पति डॉ मेवालाल चौधरी के लिए दूध गर्म करने रसोई में गयीं। रसोई गैस जलाने के लिए लाइटर ऑन करते ही सिलेंडर में आग लग गयी। आग लगने से सिलेंडर में विस्फोट हो गया और नीता चौधरी चपेट में आ गयीं।

पत्नी के चीखने की आवाज सुनकर विधायक डॉ मेवालाल चौधरी रसोई की ओर दौड़े। उनके पहुंचने तक नीता चौधरी झुलस चुकी थीं। पत्नी को बचाने के दौरान जेडीयू विधायक डॉ मेवालाल चौधरी के दोनों हाथ झुलस गये। आनन-फानन में नीता चौधरी को लेकर करीब मंगलवार की अहले सुबह भागलपुर पहुंचे, जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना ऑस्ट्रेलिया में रह रहे उनके दोनों बेटों को भी दे दी गयी है। प्राप्त सूचना के मुताबिक, उनके बेटे वापसी के लिए रवाना हो चुके हैं।

Related Post:  टेरर फंडिंग मामले में अलगाववादी नेता मसरत आलम, शब्‍बीर शाह और आसिया अंद्राबी न्यायिक हिरासत में भेजे गए

नीता चौधरी की हालत गंभीर
घायल दंपती को रात तकरीबन डेढ़ बजे बजे मायागंज में भर्ती कराया गया। अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि नीता चौधरी 90 फीसद झुलस गई हैं। नीता चौधरी बात कर रही हैं, लेकिन हालत नाजुक है। गंभीर हालत देखते हुए उन्‍हें पटना रेफर कर दिया गया है।

Input your search keywords and press Enter.