fbpx
Now Reading:
BJP MLA रमेश कटारा की धमकी- अगर वोट नहीं दिया तो पकडे जाओगे, नरेंद्र मोदी ने हर पोलिंग बूथ पर कैमरे लगा रखे हैं
Full Article 2 minutes read

BJP MLA रमेश कटारा की धमकी- अगर वोट नहीं दिया तो पकडे जाओगे, नरेंद्र मोदी ने हर पोलिंग बूथ पर कैमरे लगा रखे हैं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गुजरात के दाहोद के बीजेपी विधायक रमेश कटारा एक पब्लिक मीटिंग में लोगों को धमकाते हुए दिखाई दिए। कहते हुए सुनाई दे रहे की अगर बीजेपी को वोट नहीं दिया तो काम नहीं मिलेगा। नरेंद्र मोदी ने हर पोलिंग बूथ पर कैमरे लगा रखे है ताकि उन्हें वोट न देने वाले पर वो सीधे कार्यवाही कर सकें।

बीजेपी विधायक रमेश कटारा गुजरात की दाहोद के फ़तेहपुरा सीट से विधायक हैं। जो वीडियो सामने आया है उसमे रमेश क़टारा लोगों को ये कहते धमका रहे हैं की ईवीएम मशीन में जसवंत भाभोर साहब का फ़ोटो लगा होगा। इसके सामने कमल का निशान होगा वो देख के ही बटन दबाना। भूल से भी दूसरा बटन नहीं दबाना क्योंकि इस बार मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं। आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है। तुम लोग मोदी साहब आपकी फोटो देख लेंगे फिर आपको काम मिलना बंद हो जाएगा।

बीजेपी विधायक रमेश क़टारा लोगों को धमकाते हुए यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि मोदी साहब ने अब तो आधार कार्ड, राशन कार्ड सबमें फ़ोटो लगवाए हैं। जिससे आपकी पहचान हो जाएगी। आप के बूथ से कम वोट निकले तो उनको पता चल जाएगा कि किस ने वोट नहीं दिया। इसके बाद आपको काम मिलना बंद हो जाएगा।

Input your search keywords and press Enter.