fbpx
Now Reading:
गुजरात के थानगढ़ में दबंगो ने दलितों को मारी गोली, एक की मौत लेकिन पुलिस मौन
Full Article 2 minutes read

गुजरात के थानगढ़ में दबंगो ने दलितों को मारी गोली, एक की मौत लेकिन पुलिस मौन

गुजरात के थानगढ़ में दलितों पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। कुछ दबंगों पर इलाके में आपसी रंजिश के कारण दो दलित युवकों को गोली मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीँ इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के शव लेने से इनकार कर दिया था। मामला बिगड़ता हालांकि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, तब जाकर परिजनों शव स्वीकार किया है।

Related Post:  चिन्मयानंद केस: SIT ने छात्रा के तीन दोस्तों और कॉलेज के कर्मचारियों से की पूछताछ

ग्रामीणों के मुताबिक, थानगढ़ के मफतीयापरा इलाके दबंग नरेश दिनुभाई धाधल और उसके दो साथियों ने दलित युवक प्रकाश कांतीभाई परमार (32) व उसके चाचा सुरेश देवजीभाई परमार को रास्ते में रोका और उनकी पिटाई शुरू कर दी। जब तक दोनों कुछ समझ पाते नरेश दिनुभाई के एक साथी ने पिस्तौल निकालकर प्रकाश व उसके सुरेश परमार को गोली मार दी और फरार हो गए। गोली की आवाज़ सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तब जाकर गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को राजकोट सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में इलाज से पहले ही प्रकाश की मौत हो गई जबकि उसके चाचा चाचा सुरेशभाई परमार की हालत नाजुक बानी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Post:  डीके शिवकुमार ने कांग्रेस मुख्यालय में जमा कराए थे करोड़ों रूपए ? मनी लॉन्ड्रिंग केस में जांच एजेंसियों को मिले दस्तावेज

पुलिस के मुताबिक, ये पूरा मामला अपशी रंजिश है जिसके चलते दलित युवकों पर हमला किया गया। अस्पताल के बाहर भारी संख्या में दलित समाज एकत्रित हो गए थे। मृतक के परिजनों ने शव लेने इनकार कर दिया था। तीन आरोपियों में से दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मृतक के परिजनों ने शव स्वीकार किया है। हालांकि अभी भी पुरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल है। जिसके चलते यहां पुलिस का कड़ा बंदोबस्त किया गया है।

Related Post:  पापा की ही गुण आए हैं आकाश में, यकीन ना आए तो यह देखें तस्वीर
Input your search keywords and press Enter.