fbpx
Now Reading:
हर्ष फायरिंग : बारात में बंदूक से निकली गोली और दूल्हे के पड़ोसी की मौत

हर्ष फायरिंग : बारात में बंदूक से निकली गोली और दूल्हे के पड़ोसी की मौत

बरेली: शहर में एक शादी समारोह में तमंचों से हुई ‘हर्ष फायरिंग’ में एक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना बारादरी के मुहल्ला कटरा चांद खां में रविवार की रात बारात निकलने के दौरान खुशी में कुछ लोग तमंचों से गोली चला रहे थे। इसी दौरान एक गोली घर के बाहर खड़े दूल्हे के पड़ोसी के सीने में जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि रविवार रात करीब सवा बजे मुहल्ला कटरा चांद खां निवासी रिजवान की बारात निकल रही थी। नाच-गाने के बीच बारात में शामिल कुछ लोगों ने तमंचे निकाल लिए और हवा में गोली चलाने लगे। इस दौरान एक गोली घर के बाहर खड़े इनाम अली (45) के सीने में जा लगी।

Related Post:  बिहार में भी निर्भया, गैंगरेप के बाद 2 चचेरी बहनों की हत्या दोनों आंखें फोड़ीं निजी अंग भी काट डाले

गोली लगने के बाद इनाम अली को परिजन तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बताया जाता है कि गोली दूल्हा रिजवान के मामा चांद के तमंचे से चली थी।

बरेली के नगर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन सिंह ने कहा कि बारात का वीडियो देखा जायेगा। गोली चलाने वालों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। घटना की रिपोर्ट थाना बारादरी में दर्ज की गयी है।

Related Post:  7 द‍िन पहले हुई थी मौत, फ‍िर भी 'ड्यूटी' पर था मृत इंस्पेक्टर, पुलिस महकमे में हड़कंप 
Input your search keywords and press Enter.