fbpx
Now Reading:
दीपिका पादुकोण ने अब दही बेचेंगी, पति पत्नी ने मिलकर किया करोड़ों का इन्वेस्टमेंट

दीपिका पादुकोण ने अब दही बेचेंगी, पति पत्नी ने मिलकर किया करोड़ों का इन्वेस्टमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में तो अपना लोहा मनवा ही लिया है अब वो बाज़ार में इन्वेस्टर बनकर उतर रहीं हैं। दीपिका ने ड्रम फूड्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में निवेश किया है। यह कंपनी योगर्ट (दही) ब्रांड एपिगेमिया का परिचालन करती है। यह निवेश एक रणनीतिक साझेदारी का हिस्सा है। कंपनी ने बयान में कहा कि वह इस निवेश का उपयोग नये उत्पादों और नये शहर में विस्तार करने में करेगी। हालांकि, कंपनी ने निवेश रकम की जानकारी नहीं दी है।
कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह निवेश वर्लिनवेस्ट की अगुवाई में सी शृंखला की फंडिंग का हिस्सा है। एपिगेमिया मौजूदा समय में ग्रीक योगर्ट, स्नैक पैक, मिष्टी दोई समेत उत्पादों की बिक्री करती है। एपिगेमिया की शुरुआत जून, 2015 में हुई थी। एपिगेमिया करीब 10,000 केंद्रों के जरिये उत्पादों की बिक्री करती है और अगले कुछ साल में उसका इसे बढ़ाकर 50,000 बिक्री केन्द्रों तक करने का लक्ष्य है।

Related Post:  मेट गाला 2019 में दीपिका पादुकोण एक प्रिंसेस के अवतार में नज़र आयीं

एपिगेमिया के सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी ने कहा कि दीपिका पादुकोण के एपिगेमिया परिवार में शामिल होने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। दीपिका की व्यापक पहुंच और अपील ब्रांड को बढ़ाकर अगले स्तर पर ले जाने में मदद करेगी। सौदे के तहत दीपिका ड्रम फूड्स में इक्विटी खरीदेंगी।

इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा कि मैं एपिगेमिया परिवार से जुड़ कर बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं. टीम की विस्तार की बड़ी योजनाएं हैं और नये उत्पादों एवं नये शहर में कदम रखने की प्रक्रिया से जुड़ने को लेकर मैं उत्साहित हूं.
इससे पहले पिछले हफ्ते बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिटनेस स्टार्टअप ‘ स्क्वाट ‘ में निवेश किया था. वहीं, अमिताभ बच्चन ने ‘ जस्ट डायल लिमिटेड ‘ जबकि प्रियंका चोपड़ा ने नेटवर्किंग और डेटिंग एप ‘ बम्बल ‘ में निवेश किया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि 32 हस्तियां 67 स्टार्टअप और अन्य कंपनियों में निवेश कर चुके हैं.

Related Post:  Cannes 2019: दूसरे दिन चार अलग-अलग अवतार में दिखीं दीपिका पादुकोण, अपने स्टाइल से किया इंप्रेस
Input your search keywords and press Enter.