fbpx
Now Reading:
दीपिका और रणवीर जल्द ही साथ में अनुराग बासु की फिल्म में नज़र आएंगे
Full Article 2 minutes read

दीपिका और रणवीर जल्द ही साथ में अनुराग बासु की फिल्म में नज़र आएंगे

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को एक साथ फिल्म में देखने का सपना देखने वालो के लिए हमारे पास एक बड़ी खबर है. अगर आ रही रिपोर्ट्स पर ध्यान दिया जाये तो दीपिका अपने “अगले प्रोजेक्ट” के लिए फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु से “मुलाकात” कर रही हैं. वहीं इस बारे में खास बात यह है कि अनुराग , अपने “पसंदीदा अभिनेता” रणबीर को दीपिका के साथ कास्ट करने में रुचि रख रहे हैं.

खैर, निश्चित रूप से अब तक इस रिपोर्ट पर हमें कोई पुष्टि नहीं मिली है और न ही दीपिका, रणबीर या अनुराग ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि यह खबर सही हो. दीपिका और रणबीर ने 2008 में ‘ बचना ऐ हसीनो’ में साथ काम किया था जिसके बाद उनके कथित तौर पर 2010 के आसपास अलग होने से पहले कुछ समय के लिए डेट करने की खबर भी आई थी.
अपने ब्रेक-अप के बावजूद, दीपिका और रणबीर ने एक दूसरे से अच्छे रिश्ते बनाए रखे हैं और इस तरह से दोनों को हमने एक साथ 2013 की ये जवानी है दीवानी और 2015 की तमाशा में भी एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा था. दोनों ने 2018 में एक फैशन शो के दौरान रैंप पर चलने के अलावा विज्ञापनों में भी काम किया है.

इसके अलावा, अगर रणबीर दीपिका के साथ फिल्म साइन करते हैं, तो बर्फी और जग्गा जासूस के बाद फिल्म निर्माता अनुराग बासु के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म होगी.

बात करें फिल्मों की तो जहां, रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे, वहीं दीपिका पादुकोण फिलहाल मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित में नजर आने वाली हैं.

Input your search keywords and press Enter.